Home National बिहार : जदयू विधायक बीमा भारती के पुत्र का शव रेल्वे ट्रेक...

बिहार : जदयू विधायक बीमा भारती के पुत्र का शव रेल्वे ट्रेक पर मिला, भारती ने हत्या की आशंका जताई

594
0

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार सुबह तब हड़कंप मच गया जब विधायक बीमा भारती के पुत्र दीपक का शव संदिग्ध हालात में रेल्वे ट्रेक पर मिला. भारती बिहार में पूर्णिया के रूपौली सीट प्रदेश में सत्ताधारी जनता दल यूनाईटेड की विधायक हैं और बाहुबली अपराधी अवधेश मंडल की पत्नी हैं.

ख़बरों के मुताबिक पटना पुलिस को स्थानीय लोगों ने नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर किसी युवक की लाश पड़े होने की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को कब्ज़े में लेकर शिनाख्त की तो उसके विधायक पुत्र होने की वजह से राजधानी में सनसनी फैल गई. बेटे की मौत की ख़बर के बाद से ही भारती लगातार उसकी हत्या किए जाने की रट लगाए हुए हैं. हालांकि पुलिस अभी इस मामले को हत्या, आत्महत्या और दुर्घटना तीनों ही पहलुओं के हिसाब से देख रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक दीपक देर रात अपने दो दोस्तों के साथ पार्टी के लिए निकला था. लेकिन इसके बाद वह अचानक गायब हो गया था. मृतक के दोस्तों का कहना है कि दीपक का किसी लड़की से प्रेमप्रसंग चल रहा था. लेकिन लड़की के घरवालों ने उनकी शादी से इन्कार कर दिया. और हाल ही में उन दोनों का ब्रेक-अप हुआ था. पुलिस इन दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here