Home Rajasthan बीच सड़क पर जयपुर की सेनोरिटा का ड्रामा देख हर कोई रह...

बीच सड़क पर जयपुर की सेनोरिटा का ड्रामा देख हर कोई रह गया हैरान…

613
0
ड्रामा

द एंगल।

जयपुर।

जयपुर के गांधी सर्किल पर रोज़ाना की तरह ही शुक्रवार की शाम थी। फेस्टिव सीज़न शुरू होने के कारण कुछ ज्यादा ही ट्राफिक था । इसी दौरान गांधी सर्किल पर सड़क के बीचों बीच एक कार आकर रुकी। कार का दरवाज़ा खुला और फिर जो कुछ भी हुआ उसे देख कर हर कोई हैरान रह गया। कार से बाहर निकलती है नशे में धुत्त लड़की जो कार के गेट पर झूलती, टू पीस ड्रेस पहने बीच सड़क पर ड्रामा कर रही है।

 

गाड़ी रोक कर लोग देखने लगे युवती का ड्रामा-

वो वहां से आते जाते लोगों पर कमेंट्स और इशारे भी कर रही थी। अपने आपको किसी हीरोइन से कम नहीं समझ रही ये लड़की वहा मौजूद लोगो को पोज़ देने लगती है। वो नशे में इस तरह धुत्त है की उसे कोई होश नहीं है। कुछ देर बाद ये लड़की वहा मौजूद लोगो को कहती है की शो खत्म हो गया अब जाओ यहां से और फिर से पोज देना शुरू कर देती है। हर कोई अपनी गाड़ियां रोक-रोककर इस पूरे ड्रामे को देखता रहा। इस दौरान गाड़ियां रुकने के कारण वहां पर जाम भी लग गया। वहा मौजूद लोगो ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

युवती की हरकतें किसी भी तरह से सभ्य नहीं कही जा सकतीं। लेकिन नशे की हालत में शायद इसे कुछ होश ही नहीं था कि कोई उसकी ये हरकतें अपने मोबाइल फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा था। अब चमकीली टू पीस ड्रेस पहने, नशे में धुत्त होकर बहकी बहकी हरकतें करती इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here