Home Politics भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ अपनी टीम में करेंगे बड़े फेरबदल, दिए संकेत

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ अपनी टीम में करेंगे बड़े फेरबदल, दिए संकेत

92
0
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ अपनी टीम में करेंगे बड़े फेरबदल, दिए संकेत

The Angle

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने जयपुर स्थित पार्टी प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अमृतलाल मीणा के निधन पर शोक जताया और विधानसभा उप चुनावों को लेकर कहा कि हमारी सरकार की योजनाओं को लेकर कार्यकर्ता घर-घर पहुंचेगा। निचले स्तर तक योजनाओं को पहुंचाया जाएगा। मदन राठौड़ ने आगे कहा कि पूरी पार्टी को एकजुट करके पूरी ताकत के साथ क्षेत्र में हम लगेंगे। हम चुनाव जरूर जीतेंगे। राज्यसभा चुनाव को लेकर राठौड़ ने कहा कि इस बारे में कोर कमेटी बैठेगी कोर कमेटी अपना प्रस्ताव केंद्र नेतृत्व को भेजेगी। केंद्रीय नेतृत्व राज्यसभा टिकट को लेकर फैसला लेंगे।

मदन राठौड़ बोले- सरनेम को लेकर विवाद बनाना अनावश्यक

इसके बाद उन्होंने राज्यसभा में जया बच्चन और जगदीप धनखड़ के बीच के विवाद को लेकर कहा कि यह विवाद बेफिजूल का, जया बच्चन जो बात कह रही हैं वह सही नहीं है। विपक्ष का इस बारे में सियासत करना ठीक नहीं है। सरनेम को लेकर विवाद अनावश्यक है।

जया बच्चन को अमिताभ बच्चन के नाम से चिढ़ है तो वे जानें- प्रदेशाध्यक्ष

प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ ने कहा कि विपक्ष का काम हंगामा करना है। लेकिन सदन नियमों से चलता है और नियमों के अनुसार जो नाम है उसी नाम से पुकारा जाएगा। अगर जया बच्चन को अमिताभ बच्चन के नाम से चिढ़ तो वह जानें। वहीं राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ के खिलाफ प्रस्ताव लाने को लेकर विपक्ष की तैयारी पर मदन राठौड़ ने कहा कि विपक्ष है वह अपना काम करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here