Home Crime भिवाड़ी में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग : शोरूम मालिक की इलाज के...

भिवाड़ी में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग : शोरूम मालिक की इलाज के दौरान मौत, व्यापारियों ने दिया धरना

109
0
भिवाड़ी में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग : शोरूम मालिक की इलाज के दौरान मौत, व्यापारियों ने दिया धरना

The Angle

जयपुर।

भिवाड़ी के सेंटल मार्केट स्थित ज्वेलर्स की दुकान में फायरिंग के मामले में घायल शोरूम मालिक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, उनके भाई की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। भिवाड़ी एसपी ज्येष्ठा मैत्री ने बताया कि सूचना मिली कि क्षेत्र के सेंट्रल मार्केट स्थित ज्वेलर्स के शोरूम में कुछ बदमाशों ने फायरिंग की है। सूचना पर पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई।

भिवाड़ी में ज्वेलर की दुकान में फायरिंग में घायल मालिक की हुई मौत

दरअसल, फायरिंग के मामले में घायल शोरूम मालिक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। गोली लगने से शोरूम मालिक के दो भाई घायल हो गए। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। वारदात खैरथल-तिजारा में शुक्रवार देर शाम 7:30 बजे भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में हुई है। मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ज्वेलर और बदमाश आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

तिजारा विधायक बालकनाथ ने किया समझाइश का प्रयास

वहीं, घटना के विरोध में व्यापारी शनिवार सुबह धरने पर बैठ गए। पुलिस के आला अधिकारी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और समझाइश की कोशिश की। इस घटना के बाद व्यापारियों में रोष है, वो बीच सड़क पर ही धरना देने बैठ गए।। व्यापारियों से मिलने के लिए तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ पहुंचे, लेकिन व्यापारियों ने धरने पर उठने से मना कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here