Home National मनीष सिसोदिया को करीब 17 महीने बाद मिली जमानत, मंत्री रामदास अठावले...

मनीष सिसोदिया को करीब 17 महीने बाद मिली जमानत, मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान

85
0
मनीष सिसोदिया को करीब 17 महीने बाद मिली जमानत, मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान

The Angle

नई दिल्ली।

सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने केंद्र सरकार पर लगाए जा रहे ईडी के दुरुपयोग के आरोपों को गलत ठहराया। केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा कि अगर ईडी गलत तरीके से किसी को गिरफ्तार कर रही है, तो उन्हें जमानत क्यों नहीं मिल रही है ? अरविंद केजरीवाल को जमानत नहीं क्यों नहीं मिल रही है, इसका मतलब है कि इस घोटाले में कुछ तो दम है।

मनीष सिसोदिया को मिली जमानत पर बोले केंद्रीय मंत्री अठावले

रामदास अठावले ने आगे कहा कि सिसोदिया दिल्ली के डिप्टी सीएम थे और आबकारी नीति मामले में ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। बीजेपी पर लगातार आरोप लगाने की कोशिश हुई थी, लेकिन ईडी की जांच में सरकार का कोई संबंध नहीं है। अगर ईडी गलत तरीके से किसी को गिरफ्तार कर रही है, तो कोर्ट से राहत क्यों नहीं मिल रही है ? जेल में उन्हें 17 महीने रहना पड़ा। मुझे लगता है कि किसी ने जानबूझकर अन्याय किया है, ऐसी कोई बात नहीं है। उसका गलत प्रचार किया जा रहा है। लेकिन मनीष सिसोदिया अगर जमानत मिली है तो अच्छी बात है। वो आकर अपनी पार्टी का काम करें, अपने फैमिली में आनंदित रहें। ऐसी हमारी अपेक्षा है और दोबारा किसी केस में न आएं इसके लिए ठीक तरीके से जिंदगी में रहने की आवश्यकता है। जेल जाने की नौबत नहीं आनी चाहिए।

आप ने बीजेपी पर कसा तंज

बता दें सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज जमानत दी। वहीं मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर तंज कसा। आप ने कहा कि पार्टी नेता मनीष सिसोदिया को जमानत देने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश बीजेपी नीत केंद्र की तानाशाही पर करारा तमाचा है, लेकिन अफसोस है कि यह राहत एक साल की देरी के बाद मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here