Home Politics मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अमृतलाल मीणा की पार्थिव देह पर अर्पित की...

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अमृतलाल मीणा की पार्थिव देह पर अर्पित की श्रद्धांजलि

88
0
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अमृतलाल मीणा की पार्थिव देह पर अर्पित की श्रद्धांजलि

The Angle

उदयपुर।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सलूम्बर से भाजपा विधायक अमृत लाल मीना के निधन पर दुःख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री सलूंबर के लालपुरिया गांव पहुंचे और विधायक अमृतलाल मीणा की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। साथ ही दिवंगत भाजपा नेता के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें भी ढांढस बंधाया। बता दें इससे पहले सीएम भजनलाल ने आज सुबह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि उनका निधन भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है। साथ ही सीएम शर्मा ने ईश्वर से उनके परिवार के सदस्यों को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। भजन लाल शर्मा ने सोशल मीडिया पोस्ट पर इसे साझा करते हुए लिखा कि बहुत दुःखद! सलूम्बर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमृत लाल मीना के हृदय गति रुकने से निधन की खबर से स्तब्ध हूं। यह भाजपा परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है। मैं परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी पवित्र आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करें।

अमृतलाल मीणा के निधन पर नेताओं ने जताया दुःख

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा ने भी अमृत लाल मीना के निधन पर दुख जताया है। बैरवा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सलूंबर से भाजपा विधायक और हमारे मित्र श्री अमृत लाल जी मीना के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। भाजपा परिवार के लिए यह अपूरणीय क्षति है। मैं परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी पवित्र आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें।

दिल का दौरा पड़ने से हुआ सलूंबर विधायक का निधन

सलूम्बर विधायक अमृत लाल मीना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे राजस्थान की सलूम्बर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से विधानसभा के सदस्य थे।सलूम्बर राजस्थान के उदयपुर जिले में एक विधानसभा क्षेत्र है जो अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here