Home Rajasthan मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तिरंगा मैराथन को दिखाई हरी झंडी

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तिरंगा मैराथन को दिखाई हरी झंडी

108
0
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने तिरंगा मैराथन को दिखाई हरी झंडी

The Angle

जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 से 15 अगस्त तक प्रत्येक घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का देशव्यापी आह्वान किया है।उसी कड़ी में आज जयपुर में सुबह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मैराथन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस यात्रा में जयपुर की सांसद डॉ. मंजू शर्मा और जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर भी शामिल रहीं। बड़ी संख्या में छात्र और नवयुवक भी थे। सीएम ने कहा कि आगामी स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर हमारे देश के वीर स्वतंत्रता सेनानियों के अदम्य साहस और अतुलनीय बलिदान का स्मरण करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 से 15 अगस्त तक प्रत्येक घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का देशव्यापी आह्वान किया है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने किया अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आह्वान

उन्होंने कहा कि मैं समस्त प्रदेशवासियों से भी सादर आग्रह करता हूं कि आइए हम सभी 13 से 15 अगस्त के मध्य अपने-अपने निवास स्थानों पर गौरव के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराएँ और http://harghartiranga.com पर अपनी तस्वीर अपलोड कर इस महत्वपूर्ण राष्ट्रीय अभियान की सफलता में अपना सार्थक योगदान सुनिश्चित करें।

आज भी लोग तिरंगे के लिए अपनी जान कुर्बान करने को तैयार- जयपुर सांसद

जयपुर से बीजेपी सांसद मंजू शर्मा ने तिरंगे के महत्व को बताते हुए कहा कि तिरंगे का महत्व तब से है जब हमारा देश आजाद हुआ था। आज भी लोग तिरंगे के लिए अपनी जान कुर्बान करने को तैयार हैं। मुझे लगता है कि देश के हर घर को ऐसा करना चाहिए.। सांसद मंजू शर्मा ने कहा कि अपने घर में तिरंगा फहराएं और तिरंगे का महत्व जानें। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि 15 अगस्त को तिरंगे फहराएं। वहीं मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर घर तिरंगा यात्रा जोरों से चल रही है, देश के करोड़ों लोग पहले ही इस अभियान से जुड़ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here