Home Politics मुसीबतों ने घटाया सांसद का 22 किलो वजन…

मुसीबतों ने घटाया सांसद का 22 किलो वजन…

889
0
AAJAM KHAN

दा एंगल।

रामपुर।

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुसीबते कम ही नहीं हो रही है। इन्ही मुसीबतो का जिक्र करते हुए आजम खान ने अपना दुखड़ा रोया। दरअसल अपनी पत्नी और सपा प्रत्याशी ताजीन फात्मा का चुनाव प्रचार करने आए आजम खान ने लोगो से बात कही।

आजम खान पर फिलहाल 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और उनके खिलाफ स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) की जांच चल रही है। मामले दर्ज होने के बाद से ही आजम खान रामपुर से बाहर थे, लेकिन पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए वह शहर वापस लौटे हैं। सपा सांसद जहां भी जनसभा में जा रहे हैं, अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए रो पड़ते हैं।

22 किलो वजन घटाकर तुम्हारे सामने खड़ा हूं

तजीन फतिमा के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिंदगी का इतना लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा यह साथी एक किलो वजन बढ़ाकर नहीं, बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है। आजम खान ने कहा कि बस यही तो मिला है। पार्लियामेंट का इलेक्शन जीतने के बाद खुशियों के कितने पहाड़ टूटे, आप सब जानते हैं। यही तो मांगने आता हूं आप लोगों से।

आपकी जो लड़ाई लड़ी है उसी की मैंने सजा पाई

आजम खान ने कहा कि आप हंसो मेरे ऊपर कि एक ढोंगी आता है, एक मदारी आता है, रोज आंसू बहाता है और चला जाता है। लेकिन वह 22 किलो वजन घटाकर आता है, जिसे तुम अपना आइडियल मानते हो वह चोर और डाकू है। मैं आपकी खुशियां चाहता हूं। आपकी जो लड़ाई लड़ी है उसी की मैंने सजा पाई है।

आजम खान ने इस जीत की कीमत कितनी अदा करनी होगी। इस लड़ाई से पीछे तो नहीं हट सकते और न ही मैदान छोड़कर भाग सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here