Home Politics राजकुमार रोत के बयान से गरमाई सियासत

राजकुमार रोत के बयान से गरमाई सियासत

36
0
राजकुमार रोत के बयान से गरमाई सियासत

The Angle

जयपुर।

भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उनके (भाजपा) प्रदेश प्रभारी कहते हैं कि आदिवासी क्षेत्र में 75 सालों जो काम नहीं हुआ, वो काम राजकुमार रोत कर रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष उन पर तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं, अब जनता सब समझ रही है कि कौन क्या बोल रहे है ? इस पर मैं ज्यादा कुछ नही कहूंगा. मैं तो यही कहूंगा दोनों जगह डबल इंजन की सरकार है। इसलिए प्रदेश की आम अवाम की समस्याओं पर काम कर लो, आदिवासी इलाके की बात करते हो और हम पर लांछन लगा रहे हो, जबकि इन इलाकों में बीजेपी सिर्फ धर्म की राजनीति करती है। बीजेपी के खिलाफ जो जाता है, उसे ये देश विरोधी बताते हैं। आदिवासी क्षेत्रों के कृषि, शिक्षा, आरक्षण और मूलभूत समस्याओं पर चर्चा नहीं कर रहे हैं। यह आदिवासी समाज को अब समझ में आ गया है।

राजकुमार रोत बोले- राष्ट्रीय पार्टियां काम नहीं करेंगी तो आएगा तीसरा फ्रंट

राजकुमार रोत ने बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी और सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के साथ रैली और समर्थन की अटकलों पर कहा कि यह एक सामाजिक कार्यक्रम था। यहां युवा मित्र रविंद्र सिंह भाटी, साथी सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल भी साथ थे। हम सब का उद्देश्य यही है आमजनता के हित में काम करें। देश को मजबूत बनाए। भविष्य में राजनीति को लेकर चर्चा होती है। राजस्थान में अगर राष्ट्रीय पार्टियां अगर काम नहीं करती हैं, तो तीसरा फ्रंट आएगा।

महाराष्ट्र सीएम पर बोले- अलग अलग तरह से माहौल बना रहे लोग

बीएपी नेता ने कहा कि देश को मजबूत बनाए। भविष्य में राजनीति को लेकर चर्चा होती है। राजस्थान में अगर राष्ट्रीय पार्टियां अगर काम नहीं करती हैं, तो तीसरा फ्रंट आएगा। रोत ने कि उनके विधायक के महाराष्ट्र सीएम से मुलाकात पर कहा कि लोग अलग-अलग तरह से माहौल बना रहे हैं। आज हम भील प्रदेश की मांग कर रहे तो हमारा विधायक गुजरात के सीएम से भी मुलाकात करेगा। मध्य प्रदेश सीएम से भी मिलेगा। महाराष्ट्र के सीएम से भी मुलाकात करेगा। थावरचंद मीणा पार्टी के कार्यक्रम में गए थे और वहां के सीएम से भी मुलाकात की है। मुलाकात को लेकर अलग माहौल बनाया जा रहा है। भारत आदिवासी पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here