Home Rajasthan राजस्थान में प्रथम चरण के चुनाव में चार चुनाव कर्मियों की मौत

राजस्थान में प्रथम चरण के चुनाव में चार चुनाव कर्मियों की मौत

369
0

राजस्थान में प्रथम चरण के चुनाव में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान ड्यूटी में तैनात चार कर्मियों की अलग अलग मामलों में मौत हो गई। तीन मतदान कर्मियों की मौत रविवार को और एक मतदान कर्मी की मौत सोमवार को मतदान वाले दिन हो गई।

उदयपुर जिला निर्वाचन अधिकारी आनंदी ने बताया कि मावली के मतदान केंद्र पर एक मतदान कर्मी बीमार हो गया। सोमवार शाम को अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। मतदान कर्मी की मौत संभवत: दिल का दौरा पडने से हुई है।

राजसमंद में चुनाव टीम के एक सदस्य की मौत उस समय हो गई जब रविवार को पार्टी को चुनाव के लिये भेजा जा रहा था। राजसमंद के जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद पोसवाल ने बताया कि मृतक अध्यापक थे और उनकी मौत दिल का दौरा पडने से हुई है।

इसी तरह अजमेर में एक चुनाव टीम के सदस्य की मौत केकडी में रविवार को प्रशिक्षण में जाने से पूर्व हो गई। अजमेर के जिला निर्वाचन अधिकारी विश्वमोहन शर्मा ने बताया कि रविवार को प्रशिक्षण में जाने से पूर्व एक मतदान कर्मी की मौत हो गई। जोधपुर में बूथ स्तर के अधिकारी शैतान सिंह की पोलिंग स्टेशन की छत से गिर जाने से मौत हो गई। वह रविवार की रात छत पर सोने के लिये गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here