Home Politics राहुल गांधी की होने वाली दुल्हन अब हुई किसी और की

राहुल गांधी की होने वाली दुल्हन अब हुई किसी और की

642
0
जुड़ा

द एंगल।

रायबरेली।

कभी राहुल गांधी से जुड़ा था उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह अब किसी और की होने जा रही है। उनकी शादी पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से तय हो गई है। अदिती दिल्ली में 21 नवंबर को अंगद सैनी की दुल्हनियां बनेंगी। रिसेप्शन भी दिल्ली में ही 23 नवंबर को रखा गया है। अदिति ने मीडिया से बातचीत में अपनी शादी की पुष्टि की है। अदिति ने यह भी कहा कि यह शादी उनके पिता ने तय की थी। परिवार के सूत्रों ने बताया कि समारोह के लिए आमंत्रितों को शादी के कार्ड बांटे जा रहे हैं।

अंगद और अदिति दोनों ही राजनीतिक परिवार से-

अंगद और अदिति वर्ष 2017 में विधायक बने और दोनों राजनीतिक परिवार से आते हैं। अगंद सिंह ने शादी की बात को स्वीकार किया है। अंगद सिंह ने साल 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते। विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं। दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक बने थे।

उत्तरप्रदेश की सबसे युवा विधायक

अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं, उन्होंने वर्ष 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट जीती थीं। उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से चुनाव जीत चुके हैं।

जुड़ा

राहुल गांधी के साथ जुड़ा था नाम

अदिति सिंह कांग्रेस के बाहुबली नेता रहे अखिलेश सिंह की बेटी हैं। हाल ही में वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब राहुल गांधी के साथ उनका नाम जुड़ा होने और उनकी सगाई की अफवाह फैली थी। इसके बाद अदिति सिंह ने राहुल गांधी के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया था और उनको अपना भाई बताया था। अदिति सिंह ने कहा था कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वे उनको राखी बांधती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here