Home National रेलवे ट्रैक पर खड़े थे गर्मी से बेहाल यात्री, राजधानी की चपेट...

रेलवे ट्रैक पर खड़े थे गर्मी से बेहाल यात्री, राजधानी की चपेट में आने से चार की मौत

460
0

इटावा।

उत्‍तर प्रदेश के इटावा स्थित बलराई रेलवे स्‍टेशन पर दर्दनाक हादसा हो गया। गर्मी से परेशान यात्री ट्रेन से निकलकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे, इतने में ही पीछे से आ रही राजधानी एक्‍सप्रेस सभी को कुचलती हुई निकल गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 से ज्‍यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सैफई और टूंडला के अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है।

ऐसे गर्मी से निजात बनी मौत का कारण

चश्‍मदीदों के मुताबिक ये चारों अवध एक्‍सप्रेस में सवार थे और इनकी ट्रेन बलराई रेलवे स्‍टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस को पासिंग देने के लिए लूप लाइन पर रुकी थी। उसी दौरान ये चारों गर्मी से राहत पाने के लिए ट्रेन से उतर कर पास की पटरी पर खड़े हो गए, लेकिन तभी वहां तेज रफ्तार से गुजर रही राजधानी ट्रेन ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया। इस वजह से चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जीआरपी और आरपीएफ की लापरवाही सामने आई है फिलहाल मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा हुआ है। हादसे में मृत चारों लोगों की पहचान कौशाम्बी निवासियों के रूप में हुई है। इनके नाम जीतू पुत्र राजेंद्र, पिंटू व गोरेलाल पुत्र जामहिर लाल और सुरेंद्र पुत्र भैया लाल बताए गए हैं। ये सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here