Home Sports वनडे सीरीज से बाहर हो सकते है शिखर धवन ….

वनडे सीरीज से बाहर हो सकते है शिखर धवन ….

430
0

भारतीय टीम ने टी-20 सीरिज में वेस्टइंडिज का सफाया तो कर दिया है पर भारतीय टीम के सामने अब एक ओर समस्या खड़ी हो गई है।टीम इंडिया नंबर चार की परेशानी से तो जूझ ही रही थी लेकिन अब एक और बैटिंग पोजिशन इस सीरीज में भारत के लिए सिरदर्द बनकर उभरी है। टीम इंडिया खामोश ही रहा।वर्ल्ड कप के दौरान शिखर को अंगूठे चोट लगने के बाद उनकी इस सीरिज में वापसी तो हो गई पर शिखर अपने रंग में नहीं आ सके। टी-20 सीरिज के तीन मैच में धवन महज 27 रन ही बना पाए।आखिरी मैच में धवन 3 रन बवाकर आउट हो गए।वहीं इससे पहले फ्लोरिडा में खेले गए पहले दो टी-20 मैच में धवन1और 23 रन बनाए बनाने में ही सफल हो सके।
धवन का इस साल टी-20 में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। उन्होंने अब तक 2019 में खेले सात टी-20 मैच में 15 की औसत से 105 रन बनाए हैं। पारी ओपन करने में भी धवन लगातार असफल हो रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो मैच में असफल होने के बावजूद उन्हें तीसरे मैच में जगह मिली, लेकिन वह इस मैच में भी अपना कमाल नहीं दिखा पाए। लगातार खराब प्रदर्शन के बाद अब टीम में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है।क्योंकि शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर जैसे युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

 

अब धवन के पास खुद को साबित करने का एक आखिरी मौक वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सरीज है।अब यह देखना रोमांचक होगा कि क्या धवन वनडे सीरिज में कोई कमाल दिखा पाएंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here