Home Sports विंडीज गेंदबाज कॉटरेल ने धोनी को बताया प्रेरणा देने वाला शख्स….

विंडीज गेंदबाज कॉटरेल ने धोनी को बताया प्रेरणा देने वाला शख्स….

427
0

दा एंगल ।
खेल डेस्क ।
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी लाखों लोगो की प्रेरणा हैं । खेल के मैदान में अपना लोहा मनवा चुके धोनी अब देश की सेवा करने के लिए तत्पर हैं । हाल ही में उन्होने खेल से छुट्टी लेकर सेना के साथ समय बिताने का फैसला किया था । महेन्द्र सिंह धोनी के सेना के प्रति प्रेम और समर्पण की तारीफ करते हुए वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने दो ट्वीट किये हैं। जमैका डिफेंस फोर्स के जवान कॉटरेल ने धोनी को मैदान के बाहर और अंदर दोनो जगह प्रेरणा देने वाला बताया है ।
कॉटरेल ने ट्वीट किया , ‘यह आदमी क्रिकेट के मैदान पर एक प्रेरणा है, लेकिन एक देशभक्त भी हैं जो अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। मैं अपने दोस्तों के साथ जमैका में पिछले कुछ हफ्तों से घर पर हूं।’


उन्होने धोनी का एक विडीयो भी शेयर किया जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद धोनी को पद्म भूषण से सम्मानित कर रहे है । वीडियो शेयर करते हुए कॉटरेल ने लिखा, ‘मैंने इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर किया है। वे सभी जानते हैं कि मैं इस सम्मान के बारे में कैसा महसूस करता हूं। पत्नी और पति के बीच का यह पल वास्तव में देश और साथी के प्रति प्रेम दर्शाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here