Home International विदेशों से भी आ रही है मोदी के लिए जीत की बधाईयां

विदेशों से भी आ रही है मोदी के लिए जीत की बधाईयां

389
0

नई दिल्ली : लोकसभ चुनाव 2019 रुझानों के रिजल्ट पर इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया है। बेंजामिन नेतन्याहू के अलावा श्रीलंका के पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने भी प्रधानमंत्री को बधाई संदेश भेजा है।

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चुनावों में शानदार जीत के लिए मेरे मित्र नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई! चुनाव परिणाम आपके नेतृत्व की एक और पुष्टि है कि किस तरह से आप दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का नेतृत्व करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच की महान दोस्ती को मजबूत करते रहेंगे और इसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे। बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त।

वहीं श्रीलंका के पीएम रानिल विक्रमसिंघे ने ट्वीट करते हुए पोस्ट किया कि शानदार जीत के लिए हम नरेंद्र मोदी को बधाई देते हैं, इसके अलावा हमें उम्मीद है कि हम आपके साथ मिलकर काम करेंगें। बता दें कि पीएम मोदी जब इजरायल यात्रा पर गए थे तो दोनो देशों के बीच वर्ष 1992 में राजनयिक संबंध स्थापित होने के बाद मोदी इजरायल जाने वाले भारत के पहले प्रधानमंत्री थे। मोदी की इजरायल यात्रा के दौरान बेंजामिन ने उनका स्वागत हिंदी भाषा में किया था। बेंजामिन ने हवाई अड्डे पर पीएम मोदी से कहा था, ‘आपका स्वागत है मेरे दोस्त’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here