Home Politics विधानसभा में उठा शास्त्री नगर का मामला

विधानसभा में उठा शास्त्री नगर का मामला

416
0

दा एंगल।

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे सत्र के पहले दिन जयपुर के शास्त्री नगर में बच्ची से साथ हुआ दुष्कर्म का मामला विधानसभा में उठा। शून्यकाल में भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने मामला उठाया और गृह विभाग की संभाल रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरों पर भी तीखा कटाक्ष किया। शून्यकाल में स्थगन के जरिए लाहोटी ने शास्त्री नगर इलाके में मासूम के साथ बलात्कार की घटना को उठाया और कहा कि राजधानी जयपुर में 1 जुलाई के दिन बेहद शर्मनाक रहा।

अशोक लाहोटी ने सदन में ही सरकार पर जाति विशेष के लोगों और अपराधियों के संरक्षण करने का आरोप तक लगा डाला। शून्यकाल में विधायक अशोक लाहोटी ने इस मामले को उठाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे पर कटाक्ष किया और कहा कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री के साथ ही गृह विभाग का जिम्मा भी संभाल रहे हैं, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के दौरान भी उनके दिल्ली दौरे जारी रहे। ऐसे में सदन में हंगामा शुरू हो गया। इसके चलते स्पीकर सीपी जोशी को सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित करना पड़ी।

मंत्री शांति धारीवाल ने दिया जवाब 

कांग्रेस ने इसे भाजपा की ओछी सोच करार दिया है। इस पूरे मामले में सदन में संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने जवाब दिया तो वहीं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर सांप्रदायिक हिंसा फैलाने का आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here