Home National विराट की टीम में रोहित के ना होने पर फैंस ने पूछा...

विराट की टीम में रोहित के ना होने पर फैंस ने पूछा रोहित कहा है?…..

640
0

दा एंगल। 

नई दिल्ली।

इन दिनों रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मनमुटाव देखने को मिल रहा है। हाल ही में रोहित ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम से अनफोलो कर दिया था जिसके बाद से ही इन दोनों के बीच अनबन की खबरे जगजाहिर हो गई थी। पर इन खबरों का खंडन करते हुए रोहित औऱ विराट दोनो ने ही कहा था कि उन के बीच ऐसा कोई मनमुटाव नहीं है। रोहित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वे किसी टीम के लिए बल्कि अपने देश के लिए खेलते है।

विराट कोहली ने हाल ही में ट्वीटर पर एक पोस्ट डाला जिसमें टीम के लगभग सभी खिलाड़ी दिख रहे है। विराट ने कैप्शन में लिखा SQUAD 100 । इस तस्वीर में कप्तान कोहली के साथ रविंद्र जड़ेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रयेस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल दिख रहे हैं। पर रोहित नही.

पर इस फोटों मे रोहित कही नजर नहीं आ रहे ऐसे में विराट के ट्वीट पर फैंस ने उनसे ही सवाल पूछ लिया कि रोहित शर्मा कहां है? इसके बाद से ही इन दोनों के बीच अनबन की खबरो ने भी तूल पकड़ लिया है।

 

बाता दे कि भारतीय टीम वेस्ट इंडीज के दौरे पर है। शनिवार 3 अगस्त को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच खेला जाना है। अब ऐसे में अगर इन के बीच अनबन की खबरें सही है तो इस दौरे पर इस झगड़े का प्रभाव देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here