Home Education शाहपुरा में सीएम भजनलाल ने किया गौ चिकित्सालय का लोकार्पण, पेपर लीक...

शाहपुरा में सीएम भजनलाल ने किया गौ चिकित्सालय का लोकार्पण, पेपर लीक पर कही बड़ी बात

50
0
शाहपुरा में सीएम भजनलाल ने किया गौ चिकित्सालय का लोकार्पण, पेपर लीक पर कही बड़ी बात

The Angle

जयपुर।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शाहपुरा जिले के कोटड़ी कस्बे में देवनारायण गौशाला में गौ चिकित्सालय का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर पेपर लीक मामले में जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि पेपर लीक मामले में हमारी सरकार ने अब तक 115 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बड़े-बड़े मगरमच्छ भी सलाखों के पीछे आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जो सनातन धर्म व मुरली वाले को नहीं मानता है, वह मुझे नहीं लगता कि उनके मां-बाप की भी सेवा करता होगा।

पेपरलीक को लेकर विपक्ष के हमलों पर किया पलटवार

वहीं मुख्यमंत्री ने पेपर लीक पर विपक्षी पार्टियों के राजनेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बजट सत्र में कई राजनेता कहते थे कि पेपर लीक में सरकार ने क्या किया ? इसका मैं जवाब देता हूं कि हमने पेपर लीक में अब तक 115 लोगों से ज्यादा को पकड़ा है। इसमें छोटी मछलियां ही नहीं बड़े मगरमच्छ भी पकड़े हैं। अभी हमारी सरकार में मगरमच्छ भी पकड़ना शुरू हो गया है। वे भी धीरे-धीरे सलाखों के पीछे आ रहे हैं। मैं तो जनता को यही विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जिस प्रकार आपने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई, आप चिंता मत करिए। एक-एक संकल्प पत्र को हम पूरा करेंगे।

मुख्यमंत्री बोले- मुरली वाले की कृपा से प्रदेश में हो रही अच्छी बारिश

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुरली वाले की कृपा से ही आज प्रदेश में अच्छी बारिश हो रही है। प्रदेश में महज 2 से 3 बांध खाली हैं। मुझे मुरली वाले पर विश्वास है कि वे भी दो-तीन दिन में भर जाएंगे। वहीं जो सनातन संस्कृति व मुरली वाले को नहीं मानता, वह मुझे नहीं लगता है कि वह अपने मां-बाप के क्या सेवा करता होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here