Home National श्रीनगर में कार्यकर्ताओं की मीटिंग में जमकर गरजे राहुल गांधी

श्रीनगर में कार्यकर्ताओं की मीटिंग में जमकर गरजे राहुल गांधी

55
0
श्रीनगर में कार्यकर्ताओं की मीटिंग में जमकर गरजे राहुल गांधी

The Angle

श्रीनगर।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। यहां राहुल गांधी ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। राहुल गांधी ने संबोधित करते हुए कहा कि जैसे ही हमें पता चला कि चुनाव होने वाले हैं तो मल्लिकार्जुन खड़गे और हम मिले और हमने तय किया कि हमें सबसे पहले जम्मू-कश्मीर आना चाहिए। हम जम्मू और कश्मीर के लोगों और हिंदुस्तान के हर राज्य के लोगों को ये संदेश देना चाहते हैं कि हमारे लिए जम्मू और कश्मीर के लोगों का प्रतिनिधित्व व राज्य का दर्जा सबसे जरूरी चीज है।

राहुल गांधी बोले- इंडिया गठबंधन ने खत्म कर दिया पीएम मोदी का कॉन्फिडेंस

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में आजादी के बाद कई बार केंद्रीय शासित प्रदेश को राज्य में बदला गया है लेकिन एक ही उदाहरण है जब राज्य का दर्जा छीनकर केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है। हम यह संदेश देना चाहते हैं कि जम्मू और कश्मीर के लोगों का प्रतिनिधित्व हमारे लिए और देश के लोगों के लिए जरूरी है इसलिए हम यहां पहले आए हैं। राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम का भी जिक्र करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन ने नरेंद्र मोदी के आत्मविश्वास को खत्म कर दिया है। कांग्रेस और इंडिया की विचारधारा ने, मोहब्बत और एकता ने पीएम नरेंद्र मोदी के सेल्फ कॉन्फिडेंस को तोड़ दिया है।

जम्मू-कश्मीर के लोगों के दिल से दर्द मिटाना मेरा लक्ष्य- कांग्रेस नेता

राहुल गांधी ने कहा कि मैं लोकतंत्र की रक्षा पूरे देश में करता हूं लेकिन मेरे लिए जम्मू और कश्मीर के लोगों के दिल के दर्द को मिटाना ही लक्ष्य है। जो आपको सहना पड़ता है, जिस डर में आप जीते हो, जो दुख आपको होता है उसे मैं, मल्लिकार्जुन खड़गे, पूरी कांग्रेस पार्टी हमेशा के लिए मिटाना चाहते हैं। हम नफरत को मोहब्बत से हराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here