Home Crime ससुराल वालो ने बहू को जिन्दा जलाया, 95% तक जली पूनम

ससुराल वालो ने बहू को जिन्दा जलाया, 95% तक जली पूनम

868
0

दा एंगल।

नई दिल्ली।

पहले के जमाने में औरते अपने पति की मृत्यु पर सटी हो जाया करती थी। लेकिन आजकल क्रिमिनल युग आ गया है जिसके अंदर पति खुद ही अपनी पत्नी को जला देता है। ऐसी ही खबर आ रही है दिल्ली के ख्याला इलाके से जहा एक लड़की को जिंदा जलाकर जान से मारने की कोशिश की गई। आरोप है कि दहेज के लालच में लड़की के पति और उसकी सास ने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। घटना 8 सितंबर को ख्याला इलाके में हुई। लड़की का 95% जली हालत में सफदरजंग में इलाज चल रहा है। पूनम की शादी अमित लूथरा नाम के शख्स के साथ लगभग 5 साल पहले हुई थी। इन दोनों की एक 4 साल की बेटी भी है।

पूरी वारदात , कब, क्या हुआ

पूनम सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। 95% जली हालत में उसका यहां इलाज हो रहा है। पूनम के परिजनों का आरोप है कि उसके पति और सास ने उसे जलाकर मारने की कोशिश की। इस बाबत दिल्ली पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। परिजनों का आरोप है कि 8 सितंबर को वारदात होने के बाद अभी भी आरोपी पति और उसकी मां को पकड़ा नहीं गया है।

वहीं पूनम के परिजनों को धमकी दी जा रही है। पूनम को पूरी तरह जली हुई हालत में सफदरजंग अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक पूनम 95% जली हुई है। इसका बचना काफी मुश्किल है। इसके परिजन अपनी बच्ची के साथ हुए जुल्म को लेकर मदद मांगने महिला आयोग और दिल्ली पुलिस समेत हर जगह गए। लेकिन कहीं से भी कोई मदद नहीं मिली।

पूनम के घरवालो की मांग

इनकी मांग है कि आरोपी पूनम के पति और उसकी सास को जल्द से जल्द दिल्ली पुलिस गिरफ्तार करे। बहरहाल, हकीकत तभी सामने आएगी, जब ऐसे हैवानों को पुलिस और सरकार द्वारा सख्त से सख्त सजा दी जाए ताकि किसी भी बेटी के साथ ऐसा न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here