Home National साक्षी-अजितेश के साथ इलाहबाद हाईकोर्ट में क्यों हुई मारपीट …

साक्षी-अजितेश के साथ इलाहबाद हाईकोर्ट में क्यों हुई मारपीट …

894
0

दा एंगल।

बरेली।

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने जबसे अपना और अपने पति का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है तभी से यूपी में भूचाल आया हुआ है। इसके बाद साक्षी और अजितेश ने एक न्यूज़ चैनल पर इंटरव्यू भी दिया जिसमे उन्होंने ने राजेश मिश्रा पर जमकर निशाना साधा।

आपको बता दे की साक्षी के वीडियो वायरल होने के बाद उनके पिता ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा था की उनके परिवार का अब उनके बच्चो से कोई रिश्ता नहीं है। और वे उनसे कभी भी बात नहीं करना चाहेंगे।

साक्षी के पिता के बयान के बाद अब अजितेश के पिता हरीश कुमार का बयान आया है जिसमे उन्होंने विधायक जी का फुल सपोर्ट किया और कहा की विधायक जी ऐसे अपने बच्चो से मुँह नहीं मोड़ सकते। बच्चो को विधायक जी के पैर छुकर माफ़ी मांग लेनी चाहिए। हमने हर चुनाव में विधयक जी का पूरा साथ दिया है। और हमेशा देते आएंगे। बच्चो से जो गलती हुई है अब उन्हें माफ़ क्र देना चाहिए।

और सबसे बड़ी बात ये है की जब अजितेश और साक्षी इलाहबाद कोर्ट में पेश हुए तब अजितेश को वह मौजूद लोगो ने बहुत मारा और गलत ठहराया। लेकिन कोर्ट ने उन्हें बालिग़ होने के कारण अपने फैसले लेने का हक़ देते हुए बाइज्जत बरी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here