Home Rajasthan बांसवाड़ा में सामूहिक भोज में खाना खाकर 100 से ज्यादा लोग बीमार,...

बांसवाड़ा में सामूहिक भोज में खाना खाकर 100 से ज्यादा लोग बीमार, मचा हड़कंप

285
0

द एंगल

जयपुर.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में श्राद्ध के मौके पर आयोजित किये गए सामूहिक भोज में फूड पॉइजनिंग हो जाने से करीब 100 से ज्यादा लोग बीमार पड़ गये। पीड़ितों में कई लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही प्रदेश सरकार के टीएडी मंत्री और बांसवाड़ा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया ने निजी अस्पताल का निरीक्षण किया।

दो दिन पहले बनी बूंदी सामूहिक भोज में की गई थी वितरित

बताया जा रहा है कि बांसवाड़ा जिले के पनियाला गांव में शनिवार को श्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन था। इस भोज में 200 से ज्यादा लोग एकत्र हुए थे। वहां फूड पॉइजनिंग हो जाने से खाना खाने वाले लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। तबीयत बिगड़ने से एक साथ कई लोगों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाने से वहां हड़कंप मच गया। प्रभावित परिवार ने बताया कि भोजन किया कुछ ही देर में लोगों को उल्टी और दस्त होने की शिकायत शुरू हो गई थी. एक के बाद एक लोगों के बीमार होने लग गए। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले बनी बूंदी सामूहिक भोज में वितरित की गई थी। इसके कुछ देर बाद ही लोगों में उल्टी-दस्त की शिकायत होने गई।

जिला कलेक्टर समेत अन्य आला अधिकारी पहुंचे अस्पताल

फूड पॉइजनिंग से एक साथ कई लोगों को निजी अस्पताल में देख हड़कंप मचने से प्रदेश सरकार के टीएडी मंत्री और बांसवाड़ा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया ने निजी अस्पताल का निरीक्षण किया। घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर समेत अन्य आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here