Home Politics सीएम भजनलाल शर्मा के औचक दौरे से सचिवालय में हड़कंप, अधिकारियों पर...

सीएम भजनलाल शर्मा के औचक दौरे से सचिवालय में हड़कंप, अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

37
0
सीएम भजनलाल शर्मा के औचक दौरे से सचिवालय में हड़कंप, अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

The Angle

जयपुर।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अचानक जयपुर सचिवालय का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान कई IAS अधिकारी अपने कक्ष में नहीं मिले। सीएम शर्मा ने इन अधिकारियों के बारे में जानकारी ली है और सेक्रेटरी शिखर अग्रवाल से एक रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि कई अधिकारी और कर्मचारी आज समय पर दफ्तर नहीं पहुंचे थे। तभी मुख्यमंत्री अचानक दौरे पर पहुंच गए, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

सीएम भजनलाल ने कई मंत्रियों के कक्ष में जाकर देखी व्यवस्थाएं

औचक निरीक्षण के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कई मंत्रियों के कक्ष में जाकर व्यवस्थाएं भी देखीं। उन्होंने सचिवालय के गलियारों में कर्मचारियों से मुलाकात की और सचिवालय भवन के विस्तार की भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी ली। यही नहीं मुख्यमंत्री ने सचिवालय में अधिकारी व कर्मचारियों के बैठने के इंतजाम के बारे में भी फीडबैक लिया। साथ ही बरसात के दौरान सचिवालय में पानी भरने, ड्रेनेज सिस्टम और पार्किंग सिस्टम के बारे में भी जानकारी मांगी।

सचिवालय की व्यवस्थाएं सुधारने के नए आदेश हो सकते हैं जारी

सीएम के इस दौरे के बाद माना जा रहा है कि सचिवालय की व्यवस्थाओं में सुधार के लिए नए आदेश जारी हो सकते हैं। इसके साथ साथ ही गैर हाजिर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। ये एक्शन सेक्रेटरी शिखर अग्रवाल द्वारा रिपोर्ट पेश होने के बाद हो सकता है। इस रिपोर्ट को पेश करने के लिए किसी डेड लाइन के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कहा जा रहा है कि सीएम के निर्देश के मुताबिक, यह रिपोर्ट जल्द ही मुख्यमंत्री कार्यालय में पहुंचाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here