Home Crime सेना के जवान से मारपीट मामले में 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

सेना के जवान से मारपीट मामले में 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

109
0
सेना के जवान से मारपीट मामले में 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

The Angle

जयपुर।

जयपुर के शिप्रापथ थाने में सेना के एक जवान अरविंद को कपड़े उतारकर पीटने के मामले में सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की नाराजगी के बाद चार पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया गया है। शिप्रापथ थाने के एक एसआई सहित चार पुलिसकर्मियों को कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस उपयुक्त (जयपुर दक्षिण) पारस जैन को सौंपी गई है।

सेना के जवान अरविंद के साथ शिप्रापथ थाने में की गई थी मारपीट

दरअसल सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सोमवार को शिप्रापथ थाने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि सेना के जवान अरविंद को शिप्रापथ थाने में कपड़े उतारकर पीटा गया और अपराधियों के साथ बिठाया गया। इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिसकर्मियों को फटकार भी लगाई थी। इसके बाद इस मामले में जयपुर कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने एक्शन लेते हुए एसआई बन्नालाल चौधरी के साथ ही पुलिसकर्मी रोशनलाल चौधरी, दयाराम ढाका और शिवराज छाबा को लाइन हाजिर कर दिया है। इस पूरे मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस उपयुक्त (जयपुर दक्षिण) पारस जैन को सौंपी गई है।

मंत्री राठौड़ ने पुलिसकर्मियों को लगाई थी फटकार

यह पूरा घटनाक्रम रविवार देर रात को एक हुक्का बार पर कार्रवाई से जुड़ा है। पुलिस ने हुक्का बार पर कार्रवाई कर 60 लोगों को पकड़ा था। इनमें से एक शख्स को छुड़वाने के लिए देर रात को जवान अरविंद थाने पहुंचे थे। उनका आरोप है कि परिचय देने के बावजूद पुलिस कर्मियों ने उनके कपड़े उतारकर मारपीट की। हालांकि पुलिस का कहना है कि अरविंद ने उनसे गाली-गलौज की और वर्दी उतरवाने तक की धमकी दी थी। सेना के जवान से मारपीट के मामले को लेकर सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सोमवार दिन में शिप्रापथ थाने पहुंचे थे। जहां उन्होंने पुलिसकर्मियों को कड़ी फटकार लगाई थी। इस दौरान एसीपी संजय शर्मा बीच में बोले तो मंत्री राज्यवर्धन सिंह उन पर भी भड़क गए थे। इसके बाद देर रात को कमिश्नर ने एक्शन लेते हुए चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here