Home National स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगा गायब हुई छात्रा राजस्थान से...

स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगा गायब हुई छात्रा राजस्थान से बरामद

414
0

जयपुर: पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री मंत्री और बीजेपी के नेता स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को राजस्थान से बरामद कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह का कहना है कि छात्रा को लखनऊ लाया जा रहा है। उसके साथ उसका संजय सिंह नाम का एक दोस्त भी मिला है। दोनों को लखनऊ लाकर पूछताछ की जाएगी। यूपी पुलिस का यह भी दावा है कि छात्रा लापता नहीं थी।
शाहजहांपुर में चिन्मयानंद के कॉलेज से एलएलबी कर रही छात्रा ने 23 अगस्त को उनके ऊपर शोषण का आरोप लगाया था। आरोप लगाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई थी। पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ धमकी और अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर लड़की तलाश शुरू कर दी थी। छात्रा की बरामदगी को लेकर यूपी पुलिस ने एक ट्वीट कर जानकारी दी। शाहजहाँपुर प्रकरण में यूपी पुलिस ने लड़की को उसके एक मित्र के साथ राजस्थान से बरामद किया। पुलिस के द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है
यूपी पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, शाहजहांपुर प्रकरण में यूपी पुलिस ने लड़की को उसके एक मित्र के साथ राजस्थान से बरामद किया। पुलिस के द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल डीजीपी ने पुलिस की कार्रवाई के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here