Home Politics हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, अडानी घोटाले में जेपीसी...

हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, अडानी घोटाले में जेपीसी की मांग

63
0
हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, अडानी घोटाले में जेपीसी की मांग

The Angle

जयपुर।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह सरकार पांच साल पूरे नहीं कर पाएगी। जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय के बाहर कांग्रेस द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान उन्होंने ये बात कही। डोटासरा ने कहा, इनको जेल जाना होगा, देश को घोटाले में झोंक दिया गया है और अदाणी को फायदा पहुंचाया गया है। यह सिर्फ शुरुआत है, हम इन्हें घुटनों पर ले आएंगे।

देश की जनता को लूटकर अडानी को फायदा पहुंचाने का लगाया आरोप

धरने में प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता, सांसद और विधायक उपस्थित रहे। डोटासरा ने केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लंबे समय से देश में हो रहे घोटालों के बारे में चेतावनी देते आ रहे हैं। हिडेनबर्ग की रिपोर्ट ने इन घोटालों का पर्दाफाश कर दिया है और यह साफ कर दिया है कि देश की जनता को लूटकर अडानी को फायदा पहुंचाया जा रहा है।

डोटासरा बोले- 5 साल पूरे नहीं कर पाएगी ये सरकार

डोटासरा ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा, अगर इनको कुछ गलत नहीं किया है, तो JPC (संयुक्त संसदीय समिति) से जांच कराने में क्या समस्या है? क्यों नहीं JPC से जांच कराते हैं? उन्होंने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस की लड़ाई जारी रहेगी और वे इस सरकार को घुटनों पर लाकर रहेंगे। डोटासरा ने कहा कि यह सरकार अपने पांच साल पूरे नहीं कर पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here