Home Politics हेमा मालिनी को है जीत का भरोसा, मेनका गांधी के बयान पर...

हेमा मालिनी को है जीत का भरोसा, मेनका गांधी के बयान पर की ये टिप्‍पणी

378
0
MUMBAI, INDIA - JUNE 19: Bollywood actress and Indian Parliamentarian Hema Malini at the launch of celebrity photographer Gautam Rajadhyaksha's book 'Chehre' ('Faces') on June 19, 2010 in Mumbai, India. (Photo by Solaris Images/Getty Images)
मथुरा : यूपी के मथुरा से सांसद और यहां से एक बार‍ फिर बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी अपनी जीत को लेकर बेहद आश्‍वस्‍त हैं। उनका कहना है कि उन्‍होंने जो अच्‍छे काम अपने संसदीय क्षेत्र में किए हैं, उसकी बदौलत उन्‍हें एक बार फिर जीत मिलेगी। उन्‍होंने सुल्‍तानपुर से अपनी ही पार्टी की उम्‍मीदवार व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के मुस्लिम मतदाताओं से संबंधित बयान पर भी टिप्‍पणी की, जिसके लिए उन्‍हें निर्वाचन आयोग से नोटिस मिला है।

मेनका ने सुल्तानपुर में एक जनसभा के दौरान कहा था कि ‘हम महात्मा गांधी की संतान नहीं हैं कि हम बस चीजें देते रहें और बदले में हमें कुछ नहीं मिले।’ उनका इशारा मुस्लिम मतदाताओं की ओर था, जिनके बारे में माना जाता है कि वे बीजेपी को वोट नहीं देते। मेनका के बयान को धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला करार देते हुए कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की, जिस पर उनसे तीन दिन के भीतर जवाब मांगा गया है।

मेनका की टिप्‍पणी के बारे में जब हेमा मालिनी से सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, ‘तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय की कई महिलाओं ने हमारा समर्थन किया, लेकिन यदि फिर भी वे हमें अपना समर्थन नहीं देते हैं तो भी हमें हर किसी की मदद करनी चाहिए। यह मायने नहीं रखता कि किसने हमारे पक्ष में मतदान किया और किसने नहीं।’ उन्‍होंने जोर देकर कहा कि हर किसी की सोच अलग होती है और ऐसी कोई भावना उनके भीतर नहीं आती।
अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्‍वस्‍त हेमा ने कहा, ‘मैंने क्षेत्र में बहुत से अच्‍छे काम किए हैं, मेरी सरकार ने अच्‍छा काम किया है, इसलिए मुझे भरोसा है कि लोग हमारा समर्थन करेंगे।’ उन्‍होंने कहा, ‘आज पूरी व्‍यवस्‍था बदल रही है, लोग विकास चाहते हैं, जातिगत राजनीति अब नहीं चलने वाली।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here