Home Society 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट,...

10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हैरान

399
0
13

द एंगल।

साइबेरिया।

आजकल मॉडर्न जमाना है, बच्चे उम्र से पहले ही बड़े हो जाते है। जिस उम्र में बच्चे खेलते कूदते है उस उम्र में अगर उन्हें जिम्मेदारियां निभानी पड़ जाए तो। जिस उम्र में वे खुद बच्चे है अगर उन्हें बच्चे हो जाए तो। आपने कई ऐसे मामले सुने होंगे जिसमे उम्र से पहले ही युवती प्रेग्नेंट हो जाती है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है की एक 10 साल के लड़के या युं कहे की 10 साल के बच्चे से एक 13 साल की बच्ची प्रेग्नेंट हो जाए। तो शुरुआत में आप इस पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन ऐसा सच है। साइबेरिया में 10 साल के लड़के ने 13 साल की एक लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया। दोनों बच्चों ने अपने मां-बाप की इजाजत से रूस के एक टीवी चैनल पर आकर अपनी पूरी कहानी सुनाई।

मिलिए 13 साल की दारिया और 10 साल के इवान से-

दोनों बच्चे अलग-अलग स्कूल में पढ़ते हैं। 13 साल के दारिया और 10 साल के इवान की दोस्ती एक साल पहले हुई। दारिया 8 हफ्ते से प्रेग्नेंट है। उन्होंने टीवी शो पर बताया कि एक साल पहले इनकी मुलाकात किसी दोस्त ने कराई थी। इसके बात से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लड़की का कहना है कि उनकी मां उन्हें सपोर्ट कर रही है और उनके परिवारवालों को बेसब्री से बच्चे का इंतज़ार है।

दारिया की मां के मुताबिक जैसे ही उनकी बेटी में प्रेगनेंसी के लक्षण दिखने लगे वो उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन डॉक्टरों को कुछ भी पता नहीं चला। बाद में प्रेगनेंसी किट से पता चला कि वो प्रेग्नेंट है। टीवी शो में दारिया की मां भी आई थी। उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंट होने के बाद उनकी बेटी ने 10 साल के उस लड़के के साथ दोस्ती की सारी कहानी बताई।

मेडिकल साइंस नहीं मान रहा –

मेडिकल साइंस ये दावा करता है कि 10 साल का कोई लड़का पिता नहीं बन सकता है। स्थानीय डॉक्टर स्कोरोबोगैटोव का कहना है कि दोनों बच्चों में मां-बाप बनने की क्षमता है। लेकिन यहां के कुछ डॉक्टर ये मानने को तैयार नहीं हैं और वो हैरान हैं कि आखिर कैसे इस तरह का दावा किया जा रहा है। परिवारवालों का कहना है कि लोग उनकी बेटी के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Previous articleयोग आसन से भी बनाए जा सकते हैं सिक्स और एट पैक एब्स
Next articleनिर्भया के दोषियों की फांसी से पहले ये है आखिरी इच्छा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here