Home Sports 10 साल के दानी ने किया ऐसा शानदार गोल, लोग बताने लगे...

10 साल के दानी ने किया ऐसा शानदार गोल, लोग बताने लगे भारत का मैसी !

66
0

द एंगल।

नई दिल्ली।

केरल के एक 10 साल के फुटबॉलर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो साफ देखा जा सकता है कि ये बच्चा जीरो एंगल से ऐसी किक मारता है, कि गेंद हवा में लहराते हुए सीधे गोल पोस्ट में जा समाती है। इस बच्चे का नाम दानी पीके है और वह फिलहाल 5वीं क्लास का स्टूडेंट है। दानी ने यह गोल मीनान्गडी में खेले गए ऑल केरल किड्स फुटबॉल टूर्नमेंट के फाइनल मैच के दौरान दागा।

 

दानी का वीडियो पूर्व महान स्ट्राइकर आईएम विजयन ने किया ट्वीट

दानी जब किक करते हैं तो गेंद रेनबो की तरह एंगल बनाते हुए जाल में उलझ जाती है। ऐसे में प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी और गोलकीपर केवल मूक दर्शक बने देखते रह जाते हैं। इस वीडियो को पूर्व महान स्ट्राइकर आईएम विजयन ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- सुपर्ब..।

दानी ने मैच में लगाई हैट्रिक

बता दें कि मैच में दानी ने हैट्रिक लगाई थी, लेकिन उनका ये करिश्माई गोल चर्चा में है, जिसे सबसे पहले उनकी मां नोविया अशरफ ने 9 फरवरी को फेसबुक पर शेयर किया था। दानी ने इस टूर्नामेंट में कुल 13 गोल दागे। उन्हें इस कमाल के प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था।

 

लोग बार्सिलोना और खेल मंत्री को कर रहे टैग

वीडियो पर ढेरों ने लोग कॉमेंट करके नन्हे फुटबॉलर की सराहना कर रहे हैं। कुछ ने जहां दुनिया के अग्रणी फुटबॉल क्लब बार्सिलोना, मैनेचेस्टर यूनाइटेड और प्रीमियर लीग को टैग करके इस बच्चे को अपने साथ जोड़ने की अपील की है, तो कुछ ने देश के खेल मंत्री किरण रिजिजू को टैग करके उनका ध्यान इस बच्चे के खेल की ओर आकर्षित करने की कोशश की है। कुछ ने इस बच्चे को भविष्य का लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here