Home Angle ‘मै भी गांधी’ में सीएम ने की शिरकत, जोधपुर में यहां-यहां गए...

‘मै भी गांधी’ में सीएम ने की शिरकत, जोधपुर में यहां-यहां गए गहलोत…

106
0
मै भी गांधी

दा एंगल।

जोधपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार सुबह जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सीएम गहलोत ने सबका अभिवादन स्वीकार किया और कार्यकर्ताओं से मिले। कार्यकर्ताओं ने सीएम को उनके पुत्र वैभव गहलोत के राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बनने पर बधाई दी।

‘मैं भी गांधी’ कार्यक्रम में हुए शामिल-

इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीजेएस सेंट्रल एकेडमी स्कूल में आयोजित ‘मैं भी गांधी‘ कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सेंट्रल एकेडमी विजय स्कूल और रोटरी क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित हुए ‘मैं भी गांधी’ कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ साथी लंबे अरसे बाद अब गांधी जी को अपनाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि यदि गांधीजी को अपनाना है तो दिल और दिमाग से अपना जुबान से नहीं, इसका फायदा खुद को, समाज को और देश को मिलेगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अहिसां के रास्ते पर चलने की प्रेरणा दी।

GANDHI

इस कार्यक्रम में महापौर घनश्याम ओझा, महेंद्र विश्नोई, लोहावट बिश्नोई, पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सोलंकी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। आपको बता दें ‘मैं भी गांधी’ इस कार्यक्रम में 6000 बच्चे गांधी बने थे। इसी के साथ में एक विश्व रिकॉर्ड भी यहां पर बनाया गया। जिसमे 50,000 पौधे वितरण किए गए।

मार्ग का किया लोकापर्ण-

सीएम आज दोपहर में चांदपुर रोड पर आयोजित समाजसेवी गोविंद श्रीमाली काका के नाम पर मार्ग के लोकार्पण समारोह में पहुंचे इस दौरान मुख्यमंत्री ने विद्यासाला क्षेत्र स्थित अपने पुराने परिचित और मित्र की दुकान पर बैठकर चाय की चुस्की ली। इसके बाद वह पूर्व पार्षद गोविंदराम सोनगरा के निवास पर भी पहुंचे उनकी पत्नी के निधन पर सांत्वना व्यक्त की। सीएम का आज शहर में बहुत व्यस्त कार्यक्रम है शाम को वे कार्यकर्ताओं से मिलकर नगर निगम चुनाव की तैयारियों के बारे में फीडबैक लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here