Home Entertainment 47 साल के हुए हिमेश रेशमिया

47 साल के हुए हिमेश रेशमिया

11
0

द एंगल

मुंबई

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के ऐसे टैलेंटेड पर्सन है जो सिंगर होने के साथ-साथ म्यूजिक कंपोजर और एक्टर भी हैं। इस मल्टीटैलेंटेड सिंगर का आज जन्मदिन हैं और आज हिमेश 47 साल के हो गए है। हिमेश रेशमिया का जन्म 23 जुलाई, 1973 गुजरात में हुआ था। हिमेश ने अपने गानों से एक अलग पहचान बनायीं है । हिमेश रेशमिया ने कई शानदार गाने गाए हैं। जिसके लिए वह कई पुरस्कार भी हासिल कर चुके हैं।

हिमेश रेशमिया ने लंदन के वेम्बले स्टेडियम में किया परफॉर्म

ऐसे कई गाने बॉलीवुड को दिए है जो आज भी काफी पसंद किये जाते हैं। अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ से की थी। उसके बाद उन्होंने अपना एल्बम ‘तेरा सुरूर ‘ निकला जो अब तक का सबसे पॉपुलर और हिट एल्बम है। एक और खास उपलब्धि जो रेशमिया के नाम है वो ये की वो पहले भारतीय है जिन्होंने लंदन के वेम्बले स्टेडियम में परफॉर्म किया था और लोगों को अपना दीवाना बना लिया था ।

लॉकडाउन का भी किया सदुपयोग

कोरोना के कारण जहा लोग घरों में रहकर अलग-अलग काम कर रहे है। ऐसे में लॉकडाउन का पूरा फ़ायदा उठाया है। हिमेश ने लॉक डाउन में पुरे 300 गाने कंपोज़ किये हैं। इनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ -साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं में रही है। हिमेश रेशमिया ने 11 मई, 2018 को टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ शादी की थी। ये उनकी दूसरी शादी है। उन्होंने पहली पत्नी कोमल से शादी के 22 साल बाद 2017 में तलाक ​ले लिया था। दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here