Home Politics वाजपेयी का स्वास्थ्य बेहतर, कुछ दिन में पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे...

वाजपेयी का स्वास्थ्य बेहतर, कुछ दिन में पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे : एम्स

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है और कुछ दिनों में उनके पूरी तरह स्वस्थ हो जाने की संभावना है।

342
0

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है और कुछ दिनों में उनके पूरी तरह स्वस्थ हो जाने की संभावना है। एम्स ने बुधवार को यह जानकारी दी। एम्स ने अपने बयान में कहा, उपचार के साथ उनमें महत्वपूर्ण सुधार हो रहा है। उनकी किडनी अच्छे यूरिन आउटपुट के साथ सही तरीके से काम कर रही है। उनका रक्तचाप, हृदयगति, श्वांस गति सामान्य है। हमें उम्मीद है कि वह अगले कुछ दिनों में पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे।

बयान के अनुसार, उन्हें इंजेक्टेबल एंटीबायोटिक्स दिया गया है और साथ में उनके गुर्दे के सही तरीके से काम करने के लिए डायलेसिस भी की गई है।

वाजपेयी को सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। जांच के दौरान यूरिनेरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और चेस्ट कंजेशन का पता चला था। वह ‘लो यूरिन आउटपुट’ का भी सामना कर रहे थे।

वाजपेयी के एम्स में सोमवार को भर्ती होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई अति विशिष्ट लोग उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here