Home National इस्तीफा देते ही सिद्धू को इस पार्टी ने दिया न्योता…

इस्तीफा देते ही सिद्धू को इस पार्टी ने दिया न्योता…

443
0

दा एंगल।

अमृतसर।

पंजाब में अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू को अब लोक इन्साफ पार्टी के अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस ने सिद्धू को अपनी पार्टी में शामील होने का न्योता दिया है। इसके साथ उन्हें 2022 में सीएम के रूप में प्रोजेक्ट करके चुनाव लड़कर और सूबे के लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरने की बात कही।

इसके साथ उन्होंने कांग्रेस को लेकर भी कहा की कांग्रेस में ईंमानदार लोगो की कद्र नहीं है। ईमानदारों का दम घुटता है कांग्रेस में। सिमरजीत सिंह बैंस ने कपूरथला प्रवास के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया।

सिमरजीत बैंस ने इसके अलावा सिद्धू के इस्तीफे पर चल रही राजनीति को बेफालतू बताया। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने अपना इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री को भी भेज दिया है। इससे साफ है कि कांग्रेस में ईमानदार लोगों का दम घुटता है।

उन्होंने कहा कि मैं सिद्धू का इस्तीफा अभी भी अधूरा मानता हूं, क्योंकि उन्हें तो कांग्रेस से ही इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कल्चर देखिए, एक तरफ सरकार से रेत चोरी करने वाले पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह का बहुत मुश्किल से इस्तीफा लिया। वहीं चोरों को पकड़ने वाले ईमानदार सिद्धू को इस्तीफा देना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here