Home Politics अगले महीने से हम भाजपा हटाओ, देश बचाओ अभियान की शुरुआत करेंगे...

अगले महीने से हम भाजपा हटाओ, देश बचाओ अभियान की शुरुआत करेंगे : ममता बनर्जी

ममता बनर्जी की इस रैली के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा, पूर्व सीपीएम सांसद मोईनुल हसन, कांग्रेस नेता यास्मिन और मिजोरम के एडवोकेट जनरल विश्वजीत देब जैसे दिग्गज नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

504
0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अगले लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीतियों का खुलासा किया है. बनर्जी ने कहा कि अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तृणमूल कांग्रेस- भाजपा हटाओ, देश बचाओ अभियान की शुरुआत करेगी. गौरतलब है कि बनर्जी ने यह घोषणा लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के अविश्वास प्रस्ताव में जीत हासिल करने के एक दिन बाद आयोजित एक रैली में की है.

<a href="http://

“>

अपने संबोधन में बनर्जी ने कहा कि जिस तरह देश में हर तरफ भीड़ द्वारा हिंसा की ख़बरें सामने आ रही हैं, यह देश में तालिबान जैसा है. बनर्जी ने आगे जोड़ा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ में कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जिनका वह सम्मान करती हैं लेकिन कुछ लोग गंदे खेल खेल रहे हैं.

ममता बनर्जी की इस रैली के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा, पूर्व सीपीएम सांसद मोईनुल हसन, कांग्रेस नेता यास्मिन और मिजोरम के एडवोकेट जनरल विश्वजीत देब जैसे दिग्गज नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इनमें से दो बार के राज्यसभा सांसद व भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य चंदन मित्रा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी पार्टी से इस्तीफा दिया था. उन्हें भाजपा में आडवाणी का करीबी माना जाता था.  हालांकि मित्रा के जाने को भाजपा ज्यादा गंभीरता से नहीं ले रही है. लेकिन राजनीतिकारों का कहना है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा को उभरने से रोकने में चंदन मित्रा अहम भूमिका निभा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here