Home National लालू प्रसाद यादव की बहू ने परिवार पर लगाए प्रताड़ित करने के...

लालू प्रसाद यादव की बहू ने परिवार पर लगाए प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप

420
0

दा एंगल।

पटना।

कहते हैं रिश्ते ऊपर से बनकर आते हैं। जोड़ियां भगवान बनाता है। शायद भगवान राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालूप्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की जोड़ी बनाना भूल गया होगा तभी तो 12 मई 2018 में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से उनका विवाह तो हुआ लेकिन ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और शादी के पांच महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। पांच महीने बाद ही तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर दी।

ऐश्वर्या राय और मेरा कोई मेल नहीं

याचिका में उन्होंने कहा कि वे ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते हैं। कोर्ट में तलाक की याचिका दायर करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि वे कृष्ण है और उनको अपनी राधा की तलाश है और उनकी पत्नी राधा नहीं है इसलिए वे इसके साथ नहीं रहना चाहते हैं। तेजप्रताप ने कहा कि वो एक साधारण रहने वाले इंसान हैं, जबकि ऐश्वर्या माॅडर्न परिवेश में पली बड़ी है इसलिए दोनों का मेल नहीं हो सकता।

लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और छोटे बेटे ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। इसके बाद बहुत दिन तक ऐश्वर्या ससुराल में रही। लेकिन बाद में ऐश्वर्या ने लालू प्रसाद के परिवार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। इसके बाद लालू यादव के समधी और ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने दामाद तेजप्रताप सहित पूरे लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने राबड़ी देवी पर बेटी को प्रताड़ित करने की शिकायत पुलिस से की है।

इसके बाद चंद्रिका राय राबड़ी देवी के आवास के बाहर धरने पर बैठे गए और उनका कहना है कि उन्हें सुरक्षाबल घर के अंदर जाने नहीं दे रहे। आहत चंद्रिका राय ने कहा, शर्म आती है कि लालू के घर में रिश्ता किया। ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि उन्होंने सुलह करवाने की कोशिश की थी, लेकिन विफलता मिली।

परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

लालू प्रसाद यादव की बहू ने कहा कि उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। उन्हें परिवार के साथ मिलने नहीं दिया जाता था। उन्होंने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका फोन छीनने की कोशिश की गई। उन्हें खाना तक नहीं दिया जा रहा है। ऐश्वर्या ने बताया कि जून से ही उनके घर से खाना आ रहा है. ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि उनके ससुर लालू प्रसाद ही सब ठीक कर सकते हैं।

इन आरोपों पर लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, आज सिर्फ मेरी मां घर पर हैं, अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। हमारे घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐश्वर्या मेरी छोटी बहन की तरह थी, हम एक साथ घर से बाहर फिल्म देखने और बाकी चीजों के लिए जाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here