Home Crime जानिए क्यों एक पिता ने अपनी सोती हुई बेटियों को गोली से...

जानिए क्यों एक पिता ने अपनी सोती हुई बेटियों को गोली से मार डाला…

436
0
गोली

दा एंगल।

श्रीगंगानगर।

श्रीगंगानगर के एक गांव मेें आज दिल दहलाने वाला वाक्या हुआ। यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों को पहले मौत के घाट उतारा फिर खुद ने भी आत्महत्या कर ली। घटना रविवार तड़के की है। मामला श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव का है।

बेटियों को गोली मारने के बाद खुद को भी मारी गोली –

गांव में पिता के द्वारा दो बेटियों को गोली मारे जाने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीपुरा गांव के पूर्व सरपंच गणपतराम के बेटे हनुमान दास ने इस वारदात को अंजाम दिया। रविवार तड़के आरोपी पिता ने पहले अपनी दो बेटियों अमनदीप और रमनदीप को गोली मारी और उसके बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं

पुलिस ने बताया कि हनुमान दास ने आज सवेरे चार बजे इस घटनाक्रम को अंजाम दिया। हनुमान दास के चार बेटियां और एक बेटा है। हालांकि घटना के पीछे आर्थिक तंगी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि हनुमान दास अपने साढू के बेटे की शादी में शामिल हो एक दिन पहले ही घर आया था। आज तड़के सुबह उसने सोते समय दोनों बेटियों को गोली मार दी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली।

गोली की आवाज सुनकर गांव वाले पहुंचे –

पुलिस की मानें तो घटना के बाद हनुमान दास की दोनों बेटियों की सांस चल रही थी। गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने अमनदीप और रमनदीप को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस जुटी जांच में

आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी होने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की मदद से साक्ष्य जुटाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here