Home Politics सचिन पायलट के बयान का इस भाजपा नेता ने उठाया फ़ायदा…

सचिन पायलट के बयान का इस भाजपा नेता ने उठाया फ़ायदा…

554
0
बयान

द एंगल।

जयपुर।

सचिन पायलट अब भाजपा के हो गए हैं। यह बात आपको हैरान जरूर करेगी, लेकिन चौंकिए मत। इन दिनों पायलट की राजनीति को देखकर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि पायलट अब भाजपाई हो गए हैं।

अपनी पार्टी को ही नुक्सान पंहुचा रहे है पायलट –

कभी कांग्रेस की रीति-नीति को अपना जीवन बताने वाले पीसीसी चीफ और सरकार में उप मुख्यमंत्री पायलट इन दिनों अपनी ही पार्टी को नुकसान पहुंचाने में लगे हैं। पायलट के पिछले दिनों के बयानों पर गौर करें तो यह साफ नजर आता है कि वे भाजपा की बोली बोल रहे हैं। यही नहीं वे सरकार के जनहितकारी कदमों को आमजनता तक पहुंचाने की बजाए अपनी ही पार्टी को नुकसान पहुंचाने में लगे हैं। दरअसल पायलट ने अपनी ही प्रदेश सरकार के लिए फैसले पर आपत्ति जताई है। प्रदेश सरकार के हाइब्रिड फॉर्मूले पर लिए फैसला का उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विरोध किया है।

पायलट के बयान से मिली विरोधियो को पनाह

  • पायलट ने हाइब्रिड फॉर्मूले को लेकर सरकार पर साधा निशाना
  • सरकार के मंत्री शांति धारीवाल का किया विरोध
  • पायलट खेमे के मंत्री भी उतरे सरकार के विरोध में
  • सार्वजनिक रूप से कर रहे बयानबाजी
  • पायलट सरकार की कार्यप्रणाली पर उठाते रहे हैं सवाल

पायलट की सीएम अशोक गहलोत से अदावत कुछ नई नहीं है। गहलोत सरकार का निकाय चुनाव को लेकर लिए गए एक फैसले के विरोध में पायलट का बयान काफी सुर्खियों में है।

बयान

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने इस बयान को अपनी फेसबुक पर शेयर तक कर डाला। इतना ही नहीं भाजपा के कई वरिष्ठ नेता जिसमें सतीश पूनिया, राजेन्द्र राठौड़ सरीखे नेता शामिल हैं, वे इन दिनों पायलट के समर्थन में खूब बयानबाजी कर रहे हैं। इन तमाम राजनीतिक घटनाक्रमों को देखकर यह तो तय है कि सचिन पायलट अब भाजपा के हो गए हैं। कारण भी साफ है मुख्यमंत्री पद की कुर्सी की लालसा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here