Home Rajasthan Video : बीकानेर में फिर सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

Video : बीकानेर में फिर सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

454
0

दा एंगल।
बीकानेर।
राजस्थान में इन दिनों बहुत अधिक सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। आज बीकानेर में फिर रोड एक्सीडेंट हो गयाा। श्रीडूंगरगढ़ के सैरूणा में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बस बीकानेर से जयपुर आ रही थी। ट्रक से टक्कर लगने के बाद बस में आग लग गई।

 

बीकानेर में दूसरे दिन फिर हुआ हादसा

गौरतलब है कि बीकानेर जिले के लखासर इलाके में सोमवार सुबह लगातार दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा घटित हुआ। नेशनल हाईवे-11 पर श्रीडूंगरगढ़ के पास एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में करीब चार महिलाओं सहित 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक लोगों घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

इस भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लगने के कारण बस में अफराफरी मच गई। आग लगने के कारण कुछ यात्री बस में फंस गए। उधर, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया। लखासर के जोधासर-झंझेऊ गांव के बीच इस हादस में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है और कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दुर्घटना की सूचना के बाद एसपी प्रदीप मोहन भी मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस के जवानाें ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस वहां सड़क पर लगे जाम को खुलवाकर आवागमन को सुचारू कराया। हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशाेक गहलोत ने ट्वीट कर दुख जताया।

बीकानेर में कल भी हुआ था हादसा

गौरतलब है कि लखासर इलाके में ही रविवार को एक बाइक सवार को बचाने के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर बैठे लोगों को कुचल दिया। ये सभी बस का इंतजार कर रहे थे। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चियां, उनकी मां और नाना शामिल थे। इस हादसे में कार चालक समेत तीन अन्य लोग भी घायल हुए. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार सामने से बाइक सवार आने के बाद अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here