Home Sports इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान रेफरी को विराट कोहली को क्या समझाने...

इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान रेफरी को विराट कोहली को क्या समझाने जाना पड़ा

ख़बरों के मुताबिक रेफरी जेफ क्रो को मैदान पर विराट के कुछ हाव-भाव और हरकतें  इतनी नागवार गुज़री की उनके बारे में बात करने के लिए क्रो सीधे ड्रेसिंग रूम में ही पहुंच गए.

41
0

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान रेफरी जेफ क्रो ने ड्रेसिंग रूम में जाकर भारतीय कप्तान विरोट कोहली से अनौपचारिक बात की है. दोनों देशों के बीच यह टेस्ट मैच बर्मिंघम में खेला जा रहा है. ख़बरों के मुताबिक क्रो को मैदान पर विराट के कुछ हाव-भाव और हरकतें  इतनी नागवार गुज़री की उनके बारे में बात करने के लिए क्रो सीधे ड्रेसिंग रूम में ही पहुंच गए.

गौरतलब है कि कोहली ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के आउट होने के बाद कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. लेकिन कोहली यहीं नहीं रुके. रूट के आउट होने पर कोहली ने उनकी तरफ फ्लाइंग किस भी किया. हालांकि विराट की इस हरकत को लेकर इंग्लैंड की टीम ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई. लेकिन जेफ क्रो ने खुद ही इस घटना पर संज्ञान लेते हुए कोहली से मिलने का फैसला लिया.

Virat Kohli reminded of his responsibilities and behaviours in ‘informal chat’ with match referee Jeff Crowe ahead of day three of first #ENGvIND Test.

For more, watch now on Sky Sports Cricket or follow our live blog: https://t.co/eI6dwdiFEZ pic.twitter.com/jwzea4QUWr

— Sky Sports Cricket (@SkyCricket) August 3, 2018

बताया जा रहा है कि कोहली से हुई इस मुलाकात में क्रो ने उन्हें एक देश का कप्तान होने के नाते उनके बर्ताव और खेल के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को लेकर उन्हें आगाह किया. हालांकि इस मामले में कोहली किसी तरह की सजा पाने से बच गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here