Home Rajasthan सीकर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

सीकर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

439
0

दा एंगल।
सीकर।
तेज रफ्तार का कहर इन दिनों लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। राजस्थान में सड़क हादसों में जबरदस्त वृद्धि हो रही है। आए दिन एक्सीडेंट की खबरें समाचार पत्र और टीवी पर दिखाएं जा रहे हैं। ऐसा ही एक एक्सीडेंट राजस्थान के सीकर जिले में घटित हुआ। सीकर में सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दो कारों में भीषण भिड़ंत हो जाने से कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पहुंचे। हादसा फतेहपुर के हरसावा गांव के पास हुआ था।

दो कारों में हुई जबरदस्त भिड़ंत

दरअसल, आज सुबह फतेहपुर के पास दो कारों में आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। घटना एनएच-52 के घूमचक्कर के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि बीकानेर से आ रही गाड़ी को जयपुर की ओर से आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड गए।

एक्सीडेंट ड्राइवर की झपकी से हुआ

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि एक्सीडेंट की वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाना बताया जा रहा है। मृतकों में पिता-पुत्र और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फतेहपुर के अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई जिसे पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हटाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि अक्सर एक्सीडेंट एक-दूसरे से आगे निकलने पर होती है। इन दिनों सर्दी का मौसम होने से सुबह और शाम को कोहरा छाया रहता है। कोहरे की वजह से सामने से आ रहे वाहन दिखाई नहीं देता है जिससे दुर्घटना हो जाती है। इससे लोगाें को चाहिए कि कोहरे में वाहनों को तरीके से चलाए और हैड लाइट का प्रयोग करें जिससे दुर्घटना की संभावनों में कमी आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here