Home Rajasthan कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश के बेरोजगार भी आए आगे, कह...

कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश के बेरोजगार भी आए आगे, कह दी ये बात !

474
0

द एंगल।

जयपुर।

कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा है कि वे और उनकी सरकार किसी भी तरह के संसाधनों की कमी नहीं आने देंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी प्रदेशवासियों, भामाशाहों और जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वे भी कोविड 19 राहत कोष में अपना सहयोग दें।

राजस्थान एकीकृत बेरोजगार संघ भी प्रदेश सरकार के साथ- उपेन यादव

मुख्यमंत्री की इस अपील में प्रदेश के हर वर्ग से लोगों का सहयोग मिल रहा है। और अब राजस्थान एकीकृत बेरोजगार संघ भी आगे आया है। संघ के अध्यक्ष उपेन यादव का कहना है कि उनका संगठन कोराना महामारी और संकट की घड़ी में प्रदेश सरकार की मदद के लिए तैयार है। प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ इस महामारी के खिलाफ संघर्षरत है और इसमें वे सरकार के साथ हैं।

बेरोजगार संघ से जुड़े सक्षम बेरोजगार अभ्यर्थियों से की मदद की अपील

यादव ने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ से जुड़े प्रदेश के सभी सरकारी कर्मचारियों से और समर्थ बेरोजगार अभ्यर्थियों से अपील की। उन्होंनें कहा कि मानवता के नाते सभी सक्षम अभ्यर्थी प्रदेश सरकार द्वारा दिए गए राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष खाता संख्या SBI 39233225397, IFSC कोड SBIN0031031 में स्वेच्छा से जितना संभव हो सहयोग करें।

ANM, GNM नर्सिंग अभ्यर्थी भी आए आगे

उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ से हजारों एएनएम और जीएनएम भर्ती के नर्सिंगकर्मी अभ्यर्थी भी जुड़े हुए हैं, जो इस संकट की घड़ी में सरकार का साथ निःस्वार्थ भाव से देना चाहते हैं। कोरोना महामारी से उत्पन्न विषम परिस्थितियों से निपटने के लिए हॉस्पिटल में ज्यादा संख्या में स्टाफ की आवश्यकता पड़ सकती है। ऐसी स्थिति में ANM, GNM नर्सिंग अभ्यर्थी अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here