Home Society बबीता फोगाट और कर्नाटक में रथयात्रा को लेकर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर

बबीता फोगाट और कर्नाटक में रथयात्रा को लेकर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर

368
0

दा एंगल।
चंडीगढ़
फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने कमेंट के वजह से कई बार ट्रोल भी हुई है। भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने जमातियों को लेकर एक ट्वीट किया था। इसको लेकर चारों ओर कोहराम मच गया था।

जमातियों को लेकर किया था ट्वीट

बबीता फोगाट के जमातियों पर किए गए ट्वीट का रेसलर बजरंग पूनिया ने समर्थन किया था। दरअसल, बबीता फोगाट ने ट्विटर के जरिए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था। अपने ट्वीट में उन्होंने जो हैशटैग इस्तेमाल किया था वह कई लोगों को नागवार गुजरा था। उनके इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स उनके समर्थन में आ गए थे। दोनों हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में बने रहे।
बबीता फोगाट इसके बाद एक वीडियो संदेश के जरिए सामने आईं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनो से मैंने कुछ ट्वीट पोस्ट किए हैं, जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने बबीता पर कसा तंज

अब इस मामले में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने कुछ आंकड़े सामने रखते हुए बबीता फोगाट से तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या इन लाखों भक्तों के कोरोना टेस्ट हुए हैं। उधर, कर्नाटक में लॉकडाउन के बीच धार्मिक रथयात्रा को लेकर भी स्वरा भास्कर ने सवाल खड़े किए। इन सवालों के जरिए स्वरा खुद ट्रोल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों मामलों को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स ने स्वरा पर साधा निशाना

बबीता फोगाट को निशाने पर लेते ही वे खुद ही ट्रोल होने लगीं। कई यूजर्स ने स्वरा पर निशाना साधते हुए कहा, आपने जो काल्पनिक आंकड़े दिए हैं, उनमें से कितने को कोरोना हुआ है। वहीं एक अन्य यूजर ने तो स्वरा को कलयुग की मंथरा तक करार दिया। कुछ लोगों ने स्वरा को मंदबुद्धि तक करार दिया और कहा कि वह बेवजह के और बिना तर्क के आंकड़े देती हैं। उधर, कर्नाटक मामले में उसको निशाने पर लेते हुए एक यूजर ने लिखा, वहां पर किसी ने थूका तो नहीं…किसी ने डॉक्टर को मारा तो नहीं। यही फर्क है तबलीगी और इन रथयात्रा में शामिल लोगों में। एक ने लिखा कि निश्चित रूप से स्वरा इंतजार कर रही थीं ऐसी ही किसी खबर के लिए ताकि हिंदू धर्म को वह नीचा दिखा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here