Home National प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाॅकडाउन को लेकर कल मुख्यमंत्रियों से करेंगे बातचीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाॅकडाउन को लेकर कल मुख्यमंत्रियों से करेंगे बातचीत

349
0

दा एंगल।
नई दिल्ली।

देश में कोरोना अपने पैर पसारता ही जा रहा है। कोरोना की वजह से देशभर में लाॅकडाउन कर दिया गया जिससे भारतीय अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान उठना पड़ा है। अगर ये लाॅकडाउन और आगे खिसकता है तो भारत को बहुत ज्यादा हानि उठानी पड़ सकती है और बेरोजगारी बढने की संभावना हो जाएगी। इसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में बढ़ते कोरोना प्रकोप को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री कल करेंगे वीसी

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक दोपहर बाद तीन बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी जिसमें देश में कोरोना वायरस से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर चर्चा होगी। देश में लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई तक है।
माना जा रहा है कि इस बैठक में लॉकडाउन पर आगे की रणनीति तय की जाएगी और इसके बाद ही इसे बढ़ाने या न बढ़ाने के बारे में फैसला लिया जाएगा। कई राज्य ने इसे बढ़ाने के पक्ष में हैं।

कैबिनेट सचिव ने ली बैठकें

ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में मुख्य जोर आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाने पर रहेगा। इससे पहले शनिवार को कैबिनेट सचिव राजीव गाबा ने लगातार दो बैठकें की जिनमें उन क्षेत्रों के बारे में चर्चा हुई जिन्हें 17 मई के बाद खोला जा सकता है।
इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी। जिसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भाग लिया था। इस वीडियो कांफ्रेंसिंग मंे सभी मुख्यमंत्रियों ने अपनी-अपनी राय रखी थी। मुख्यमंत्रियों ने कहा था कि लाॅकडाउन का असर दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here