Home Business उषा इंटरनेशनल ने लॉन्च किए एयरो स्मार्ट कूलर

उषा इंटरनेशनल ने लॉन्च किए एयरो स्मार्ट कूलर

678
0

द एंगल।

बिजनेस डेस्क।

भारत के अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड उषा इंटरनेशनल ने एयरो स्मार्ट एयर-कूलर्स की इनोवेटिव, स्लीक और पोर्टेबल रेंज लॉन्च की है। ये कूलर बिजली की बचत करते हैं और अपनी प्रभावशाली कूलिंग टेक्नोलॉजी से कमरे को कुछ ही समय में ठंडा कर देते हैं। यह एक ऐसा फीचर है जो इस कूलर को उन उपभोक्ताओं के बीच बेहद लोकप्रिय बना देगा, जो चिलचिलाती गर्मी से राहत पाना चाहते हैं। अब जबकि तापमान दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, ऐसे में एयर कूलर्स मिडिल क्लास घरों की जरूरत बन गए हैं। अब खासतौर से कूलर आपकी सेहत को दुरुस्त रखने समेत बहुत सारे लाभ के साथ मिल रहे हैं।

आपकी सेहत का भी ध्यान रखते हैं उषा एयरो स्मार्ट कूलर्स

उषा इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट सौरभ बैशाखिया ने कहा, “कंपनी द्वारा हाल में ही लॉन्च किया गया एयरोस्मार्ट कूलर आपके कमरे को ठंडा रखकर आपको असरदार कूलिंग देता है। यह मार्केट में मौजूद दूसरे विकल्पों की तुलना में आपकी सेहत को दुरुस्त रखने के लिए भी बेहतरीन है। लॉकहाउन को हटाए जाने के बाद अब हम कूलरों की मांग में भारी बढ़ोतरी देख रहे हैं। अब तक लोग घरों में सुरक्षित रहने के कारण नया सामान खरीदने को लगातार टाल रहे थे। वहीं इस बार गर्मियां भी कुछ देर से शुरु हुई हैं।

कोरोना सेफ्टी के लिहाज़ से सेनिटाइज्ड बॉक्स में डिलिवर किए जा रहे हैं कूलर्स

उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव देने के लिए हमने अपनी वेबसाइट पर एक बुकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिससे हम लोगों से संपर्क किए बिना उन्हें प्रॉडक्ट की डिलिवरी कर रहे हैं। हम इन कूलरों की सप्लाई सैनिटाइज किए हुए बॉक्स में सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार उन जोन्स में कर रहे हैं, जहां उपभोक्ता वस्तुओं की सप्लाई करने की इजाज़त है। इस लॉन्चिंग के साथ हमने अपने पोर्टफोलियो को मजबूत किया है। इससे हमें अपनी कंपनी की बाजार हिस्सेदारी बढ़ने की उम्मीद है।”

हनी कॉम्ब क्लीन रिमाइंडर के साथ लॉन्च किए गए हैं एयरो स्मार्ट कूलर

अपने नाम पर खरा उतरते हुए एयरोस्मार्ट कूलर सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि चार आइस कूल पैड के साथ आते हैं। ये कूलर गर्मी के मौसम में बदलते तापमान की जरूरत के अनुसार खुद को ढाल लेते हैं। इन कूलरों में प्रीमियम फिनिश फेदर टच कंट्रोल पैनल दिया गया है, जो इसे इस्तेमाल में आसान बनाता है। इस रेंज के कूलर हनी कॉम्ब क्लीन रिमाइंडर के साथ मार्केट में लॉन्च किए गए हैं। इन एयर कूलर में रिमोट कंट्रोल फीचर, फेदर टच डिजिटल पैनल और इंटेलिजेंट लो वॉटर अलार्म जैसे फीचर हैं। यह 15 घंटे तक लगातार चलने के बाद अपने आप बंद हो जाते हैं।

भारत में तपती और जलती गर्मी के मौसम में यह एयर कूलर इनवर्टर पर बिना रुके धड़ल्ले से चलते हैं और आपको ठंडक पहुंचाते रहते हैं। ये दो रंगों, काले और सफेद रंग में उपलब्ध है। इन रेंज के हर कूलर की क्षमता 20 लीटर है।

उषा के कूलिंग कैलकुलेटर की मदद से चुन सकते हैं अपने रूम के लिए परफेक्ट कूलर

उषा एयर कूलर देश में बदलते मौसम की जरूरत को पूरा करने के लिहाज से डिजाइन किए गए हैं। अब उपभोक्ताओं के पास वह कूलर अपने लिए चुनने का विकल्प मौजूद है, जो स्मार्ट डिजाइन के साथ आते हैं और सेहत को दुरुस्त रखने वाली कूलिंग देते हैं। यह सालों साल चलते हैं। अब आप उषा के नए कूलिंग कैलकुलेटर का इस्तेमाल कर यह जान सकते हैं कि कौन सा कूलर आपके रूम के लिए एकदम परफेक्ट है। इससे आप अपने लिए सबसे ठंडा कूलर खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here