Home National दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद व लश्कर-ए-तैयबा के चार से पांच आतंकी घुसे, राजधानी...

दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद व लश्कर-ए-तैयबा के चार से पांच आतंकी घुसे, राजधानी में हाई अलर्ट जारी

477
0

दा एंगल।
नई दिल्ली।
आतंकवादी देश में शांति भंग करने की अपनी लगातार कोशिशों में है। आतंकवादी अब राजधानी दिल्ली में किसी बड़े वारदात की फिराक में नजर आ रहे हैं। खुफिया एजेंसियों को राजधानी में आतंकवादियों के घुसने के आउटपुट्स मिले हैं। दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद व लश्कर-ए-तैयबा के चार से पांच आतंकी घुस आए हैं। इसके बाद दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। ये आतंकी दिल्ली में किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं।

आतंकियों दिल्ली में घुसने के मिले इनपुट्स

आतंकियों के दिल्ली में घुसने के इनपुट्स के बाद दिल्ली पुलिस समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। बॉर्डरों को सील कर दिया गया है। जगह-जगह पिकेट लगाकर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया। बस अड्डे, रेलवे स्टेशन व बाजारों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनपुट्स दिए हैं कि जम्मू कश्मीर के रास्ते आतंकियों का एक समूह ट्रक से दिल्ली में दाखिल हो गया है। आतंकियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है।
इनपुट्स में कहा गया है कि आतंकियों के पास हथियार हैं और ये दिल्ली-एनसीआर में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। इनपुट्स मिलने के बाद दिल्ली में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान

दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अलर्ट पर रखा गया है। सभी जगह तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। जम्मू कश्मीर नंबर के वाहनों की तलाशी ली जा रही है। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के लोगों खासकर मकान किराये पर देने वालों को सावधानी बरतने को कहा है। दिल्ली के बाहरी इलाकों में खास नजर व चेकिंग करने को कहा गया है।
गौरतलब है कि पिछले साल दिल्ली में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लिए तीन आतंकी घुसे थे जिनको पुलिस ने पकड़ लिया था और उनके तीन साथी फरार हो गए थे। पुलिस को शक है कि इस मोड्यूल के आतंकियों को दिल्ली में घुसे आतंकियों का समर्थन मिले। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की स्वात टीमें जगह-जगह तैनात कर दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here