Home National राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना, अब कोरोना संक्रमण...

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना, अब कोरोना संक्रमण को लेकर लगाया ये आरोप

728
0

द एंगल।

नई दिल्ली।

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (rahul gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) पर जोरदार हमला बोला है। इस बार उन्होंने चीन-भारत के तनाव (india china face off) को लेकर नहीं बल्कि कोरोना वायरस (coronavirus in india) के बढ़ते संक्रमण के मामलों को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट की खास बात यह है कि उन्होंने एक बार फिर से अपने ट्वीट में ‘सरेंडर’ (surrendered) शब्द का उपयोग किया है।

राहुल बोले- कोरोना को हराने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं, पीएम ने कर दिया सरेंडर

राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट किया कि तेजी से फैल रहे कोरोना को हराने के लिए सरकार के पास योजना नहीं है। प्रधानमंत्री ने सरेंडर कर दिया है। पीएम मोदी इस मामले को लेकर चुप हैं और महामारी से लड़ने में वे सक्षम नज़र नहीं आ रहे हैं। इससे पहले Rahul ने भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर पीएम मोदी के लिए सरेंडर शब्द का उपयोग किया था। बता दें इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भी कोरोना और लॉकडाउन के चलते चरमराई अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के लिए किए गए नाकाफी प्रयासों के लिए मोदी सरकार को निशाने पर ले चुके हैं।

देश में अभी तक 79 लाख से ज्यादा सैंपल जांचे गए, 15 हजार से अधिक गंवा चुके जान

इधर भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद् (ICMR) ने बताया है कि 26 जून 2020 तक कुल 79,96,707 सैंपल का टेस्ट किया गया है। 26 जून को 2,20,479 सैंपल टेस्ट किए गए। वहीं देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर पांच लाख को पार गई है, जबकि संक्रमण से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 15,000 के पार पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here