Home Rajasthan सिंथेटिक और मिलावटी दूध की शिकायत के बाद एसओजी का जयपुर डेयरी...

सिंथेटिक और मिलावटी दूध की शिकायत के बाद एसओजी का जयपुर डेयरी पर छापा

551
0

दा एंगल।
जयपुर।
एसओजी ने आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। जयपुर डेयरी में सिंथेटिक और मिलावटी दूध की एसओजी को शिकायत मिली थी। इसके बाद एसओजी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था। जयपुर डेयरी में एकदम हडकंप मच गया जब एसओजी के अफसरों ने डेयरी में छापा मारा। अचानक अफसरों की गाड़ियां जयपुर डेयरी पहुंची तो वहां पर हडकंप मच गया। एसओजी के डेयरी में आने के बाद में डेयरी प्रशासन भी पहुंचा और अफसरों के सवालों के जवाब दिए।

दौसा से आए थे दो टैंकर

जानकार सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि दौसा से आए दूध के दो टैंकरों में सिंथेटिक और मिलावटी दूध की सूचना मिलने के बाद दोनो टैंकरों की जांच के लिए एसओजी के अफसर पहुंचे थे। बाद में दूध के दोनो टैंकरों को भी जब्त कर लिया गया और दूध को सैंपल के लिए भेजा गया। अब जल्द ही एसओजी इस पूरे मामले की अच्छी तरह से छानबीन कर दूध का दूध और पानी का पानी करने की तैयारी कर रही है। सूत्राें ने बताया कि पूरा खेल डेयरी प्रबंधन से जुड़े कुछ लोगों की जानकारी में भी था उनसे भी बातचीत की जा रही है।

एसओजी मामले की कर रही जांच

सिंथेटिक और मिलावटी के इस पूरे मामले की जानकारी पहले ही डेयरी अफसरों को होने के बाद भी उन्होनें सख्ती कार्रवाई नहीं की और नोटिस एवं अन्य कागजी खानापूर्ति कर ही पल्ला झाड़ने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि दौसा जिले से जो दोनो टैंकर दूध के आए हैं उनकी दौसा में भी जांच नहीं की गई। गौरतलब है कि नकली और सिंथेटिक दूध मिलने के मामले पहले भी दौसा जिले से सामने आए हैं। दोनो टैंकर राजनीति से जुड़े नेताओं के बताए जा रहे हैं। ऐसे मंे अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर एसओजी की कार्रवाई में किन-किन लोगों के नाम सामने आएंगे और यह भी पता चलेगा कि आखिर डेयरी में यह खेल कितने दिनों से खेला जा रहा है और इसके पीछे कौन-कौन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here