Home National मोदी सरकार के छह महीनों पर राहुल गांधी-प्रकाश जावडे़कर में ट्वीटर वार

मोदी सरकार के छह महीनों पर राहुल गांधी-प्रकाश जावडे़कर में ट्वीटर वार

597
0

दा एंगल।
नई दिल्ली।
राजस्थान में सियासी संग्राम जारी है। सचिन पायलट की बगावत के बाद से कांग्रेस में उठा-पटक तेज हो गई है। इस सियासी उठा-पटक में कांग्रेस लगातार भाजपा पर निशाना साधती आ रही है। काग्रेस का कहना है कि इस सारे सियासी संग्राम में भाजपा का हाथ है। जबकि भाजपा कह रही है कि हमारा इस लड़ाई से कोई लेना देना ही नहीं है। यह तो कांग्रेस की आपस की लड़ाई है।

राहुल गांधी ने राजस्थान मामले में तोड़ी चुप्पी

इस सियासी उठापटक में अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले छह महीने से जनता की ओर से चुनी हुई सरकार को गिराने का कार्यक्रम चल रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में पिछले छह महीनों के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा।

राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी में नमस्ते ट्रंप, मार्च- एमपी में सरकार गिराई, अप्रैल में मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसीलिए देश कोरोना की लड़ाई में आत्मनिर्भर है।

भाजपा ने किया पलटवार

इस ट्वीट पर भाजपा ने पलटवार करने में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने देर नहीं लगाई। जावड़ेकर ने कांग्रेस पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि पिछले छह महीने के दौरान अपनी उपलब्धियां नोट कर लीजिए। फरवरी में शाहीन बाग और दंगे। मार्च में ज्योतिरादित्य और मध्य प्रदेश को खोेया। अप्रैल में प्रवासी मजदूरों को भड़काया।
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक और ट्वीट में बाकी तीन महीनों में कांग्रेस की नाकामियों का जिक्र करते हुए हमला बोला। जावड़ेकर ने कहा, कि मई में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह, जून में चीन का बचाव करना और जुलाई में राजस्थान में कांग्रेस का बिखर जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here