Home National हाथरस मामले में राहुल गांधी के बाद टीएमसी सांसद से धक्का-मुक्की, पीड़िता...

हाथरस मामले में राहुल गांधी के बाद टीएमसी सांसद से धक्का-मुक्की, पीड़िता के गांव को पुलिस ने किया सील

563
0

द एंगल।

हाथरस।

उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत को लेकर जारी सियायत और हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के डीएम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो पीड़िता के परिवार को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर राहुल और प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने पूछा है कि आखिर पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोका जा रहा है। इसी बीच पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए जा रहे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने रोक दिया। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की की। इसके अलावा पीड़िता के गांव को सील कर दिया गया है। यहां किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है। गांव में पुलिस का सख्त पहरा है।

टीएमसी सांसद बोलीं- हमारी सांसद प्रतिमा मंडल पर पुलिस ने किया लाठचार्ज

टीएमसी नेता ममता ठाकुर ने कहा, ‘हम उसके परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन हमें अनुमति नहीं दी गई। जब हमने जोर दिया, तो महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज को खींचा और हमारी सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया। वे नीचे गिर गईं। पुरुष पुलिस अधिकारियों ने उन्हें छुआ। यह शर्मनाक है।’ वहीं टीएमसी नेता काकोली घोष दस्तीदार ने कहा, ‘डेरेक ओ ब्रायन को जमीन पर गिरा दिया गया, शायद वे घायल भी हो गए हैं। उनपर हमला किया गया। वे ऐसा कैसे कर सकते हैं ?’ बता दें डेरेक ओ ब्रायन सहित एक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रतिनिधिमंडल को हाथरस की सीमा पर रोका गया। वे हाथरस की घटना के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे।

https://twitter.com/BanglarGorboMB/status/1311929582417661952

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले बोलीं- कुछ छिपा रही है यूपी सरकार

हाथरस की घटना पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा, मुझे लगता है कि यूपी सरकार कुछ छिपाना चाहती है। राहुल और प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ क्या हुआ, डीएम और अन्य लोगों के इस तरह के बयानों से साबित होता है कि यूपी सरकार कुछ छिपाना चाहती है। यूपी में दो दिन में तीन दुष्कर्म के मामले सामने आए। राज्य के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री ने कुछ भी नहीं कहा। मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करती हूं कि इसकी विस्तृत जांच होनी चाहिए। अगर योगी सरकार राज्य में महिला सुरक्षा के लिए काम करने में असमर्थ है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

हाथरस घटना पर बोले सीएम केजरीवाल- परिवार के साथ सरकार का आचरण ठीक नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाथरस की घटना पर कहा, हाथरस की घटना बहुत दर्दनाक है और पीड़ित परिवार के साथ सरकार का आचरण ठीक नहीं है। हम लोकतंत्र में रह रहे हैं और सत्ता में बैठे लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे इस देश के मालिक नहीं बल्कि ‘सेवक’ हैं।

गहलोत ने पूछा- राहुल गांधी को क्यों रोका गया

उधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कल हाथरस जाने से रोके जाने और उनके साथ धक्का-मुक्की करने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ‘इतनी बड़ी घटना (हाथरस में कथित सामूहिक बलात्कार) है, लोकतंत्र के अंदर कोई राष्ट्रीय स्तर का नेता जाना चाहता है अगर कोई छुपाने की बात नहीं है तो रोकने की बात क्यों होनी चाहिए?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here