Home Politics कल बयाना के ग्राम अड्डा में होगी गुर्जरों की महापंचायत, भरतपुर जिला...

कल बयाना के ग्राम अड्डा में होगी गुर्जरों की महापंचायत, भरतपुर जिला प्रशासन हुआ अलर्ट

829
0
गुर्जर आरक्षण आन्दोलन (फाइल इमेज)

द एंगल।

भरतपुर।

एमबीसी आरक्षण को 9वीं अनुसूची में शामिल किए जाने समेत कई अन्य मांगों को लेकर गुर्जर नेता पहले ही आन्दोन की चेतावनी दे चुके हैं। इसे लेकर भरतपुर के बयाना तहसील के गांव अड्डा में कल गुर्जर महापंचायत आयोजित होने जा रही है। इसे देखते हुए स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

भरतपुर जिला कलेक्टर ने सरकारी कर्मचारियों के अवकाश किए निरस्त

महापंचायत के मद्देनजर भरतपुर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने एक आदेश जारी कर जिले के सभी सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए हैं। तुरंत प्रभाव से जारी ये आदेश आगामी आदेश आने तक प्रभावी रहेगा। जिला कलेक्टर के आदेशानुसार जिले में कार्यरत सभी जिला स्तरीय अधिकारी, उपखंड स्तरीय अधिकारी, तहसीलदार, खंड विकास अधिकारियों को खासतौर से जिला मुख्यालय नहीं छोड़ने के लिए पाबन्द किया गया है।

महापंचायत में हो सकता है गुर्जर आन्दोलन का ऐलान

आगामी आदेश तक ये सभी कर्मचारी बिना जिला कलेक्टर की पूर्व अनुमति के अवकाश नहीं ले सकेंगे। वहीं बाकी कार्मिकों को भी बिना सक्षम अधिकारी की पूर्व स्वीकृति के मुख्यालय नहीं छोड़ने को पाबन्द किया गया है। गौरतलब है कि गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने अड्डा गांव में कल महापंचायत बुलाई है, जिसमें बड़ी संख्या में समाज के लोग और प्रतिनिधियों के इकट्ठा होने की संभावना जताई जा रही है। माना जा रहा है कि इस महापंचायत में गुर्जरों के आगामी आन्दोलन को लेकर घोषणा की जा सकती है। इसलिए ये महापंचायत काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here